समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर शिक्षा

UGC NET दिसंबर 2022 का पंजीकरण अब 23 जनवरी तक होगा, जानिए पूरी Detail

UGC-NET December 2022 registration now till January 23

UGC NET EXAM: राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) ने यूजीसी-नेट (UGC NET) दिसंबर-2022 के लिए पंजीकरण की तारीख 23 जनवरी तक बढ़ा दी है। एनटीए ने शनिवार को इसकी वजह बताते हुए कहा कि यूजीसी-नेट दिसंबर-2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ाने के लिए उम्मीदवारों से अभ्यावेदन प्राप्त हुए हैं। उम्मीदवारों ने अंतिम तिथि पर वेबसाइट पर ओवर लोड पड़ने के कारण कारण फोटो तथा अन्य दस्तावेज अपलोड नहीं होने का हवाला दिया था। बता दें पहले आवेदन करने की तिथि 17 जनवरी को समाप्त हो चुकी है।

जूनियर रिसर्च फेलोशिप के लिए यूजीसी-नेट दिसंबर 2022 और सहायक प्रोफेसर (एपी) के लिए पात्रता परीक्षा के लिए एनटीए ने अंतिम तिथि बढ़ाने का निर्णय लिया है। उम्मीदवारों को सलाह दी गयी है कि वे सूचना बुलेटिन को ध्यान से पढ़ें और ऑनलाइन पंजीकरण शुरू करने से पहले यूजीसी नेट की वेबसाइट https://ugcnet.nta.nic.in/ पर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के संबंध में निर्देशों को पढ़ें। इसके अलावा नवीनतम अपडेट के लिए एनटीए की आधिकारिक वेबसाइट: www.nta.ac.in और https://ugenet.nta.nic.in/ देखते रहने की सलाह दी है।

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: फिर चर्चा में क्यों हैं महेन्द्र सिंह धोनी, आखिर क्यों नहीं खेल रहे शुरू के कुछ मैच!

Related posts

‘एक श्रद्धांजलि, दो तरीके…’ लता मंगेशकर को इस तरह शाहरुख और पूजा ने दी श्रद्धांजलि, अलग-अलग तरह से रिएक्शंस दे रहे यूजर्स

Manoj Singh

Suresh Raina Retirement: देश नहीं, अब विदेश में खेलेंगे सुरेश रैना, देश की क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास

Pramod Kumar

Jharkhand: IT टीम घर में, विधायक प्रदीप यादव ‘बाहर’, जयमंगल का भी मंगल नहीं

Pramod Kumar