समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष बोले – Uddhav Thackeray छोड़ेंगे महाराष्ट्र सीएम की कुर्सी, रश्मि या आदित्य बनेंगे मुख्यमंत्री

Uddhav Thackeray

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड – बिहार

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की तबीयत को लेकर राजनीति तेज हो गई है और महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अपनी तबीयत ठीक होने तक मुख्यमंत्री का पदभार किसी और को सौंप देना चाहिए.

‘सीएम की गैरमौजूदगी में सभा चलाना उचित नहीं’

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने कहा कि मुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी में विधान सभा की कार्यवाही चलाना उचित नहीं है. उद्धव ठाकरे को अपनी तबीयत ठीक होने तक मुख्यमंत्री का पदभार किसी और को सौंपना चाहिए और इसको लेकर जिद नहीं करनी चाहिए.

महाराष्ट्र को मिल सकता है नया मुख्यमंत्री: पाटिल

चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने कहा कि बीमारी की वजह से उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) कुर्सी छोड़ सकते हैं और महाराष्ट्र को नया मुख्यमंत्री मिल सकता है. उन्होंने कहा कि रश्मि ठाकरे (उद्धव ठाकरे की पत्नी) या आदित्य ठाकरे अगले सीएम हो सकते हैं.

उद्धव ठाकरे की हुई है स्पाइनल सर्जरी

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की हाल ही में सर्वाइकल स्पाइन सर्जरी हुई थी, जिसकी वजह से फिलहाल वो घर से ही काम कर रहे हैं. उद्धव ठाकरे काफी दिनों से गर्दन के दर्द से जूझ रहे थे, जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. 61 साल के उद्धव ठाकरे को गर्दन में दर्द बढ़ने पर डॉक्टरों की सलाह पर 10 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 12 नवंबर को उनकी सर्वाइकल स्पाइन सर्जरी हुई थी.

उद्धव ठाकरे की तबीयत बिल्कुल ठीक: आदित्य ठाकरे

चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) के दावे पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के बेटे आदित्य ठाकरे का बयान आया है और उन्होंने बीजेपी नेता के दावे को खारिज कर दिया है. इसके साथ ही आदित्य ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे की तबीयत बिल्कुल ठीक है.

‘फडणवीस की पत्नी को बना देना चाहिए विपक्ष की नेता’

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के बयान पर बीएमसी मेयर किशोरी पेडनेकर ने तीखा हमला बोला और महाराष्ट्र की राजनीति में हम राजनीति में बहू-बेटियों को कभी नही लाते हैं. रश्मि ताई राजनीति के बीच में कभी नहीं आती हैं. रश्मि से ज्यादा देवेंद्र फडणवीस की पत्नी एक्टिव रहती हैं, तो बीजेपी को उन्हें विरोधी पक्ष का नेता बना देना चाहिए. ये महाराष्ट्र की राजनीति में क्या चल रहा है. ये राजनीति को और कितना नीचे ले जाएंगे.’
ये भी पढ़ें : Jio’s Plan : Jio का राहत देने वाला Plan, कम कीमत में Free Netflix और 75GB डेटा; जानिए बाकी Benefits

Related posts

Road Safety Week: युवा रहें सतर्क, 70 प्रतिशत युवा होते हैं सड़क हादसों के शिकार

Pramod Kumar

इमरान के ‘दोस्त’ के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने कश्मीर को बताया अलग देश

Pramod Kumar

मुख्यमंत्री Hemant Soren ने खरसावां गोलीकांड के वीर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा – पर्यटक स्थल के रूप में विकसित होगा ‘शहीद पार्क’

Manoj Singh