समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

अजीबोगरीब : दो सिर और तीन आंखें .. नवरात्रि पर गाय ने अनोखे बछड़े को दिया जन्म, देखने उमड़ रही लोगों की भीड़, देखें Video

अजीबोगरीब : दो सिर और तीन आंखें .. नवरात्रि पर गाय ने अनोखे बछड़े को दिया जन्म, देखने उमड़ रही लोगों की भीड़, देखें Video

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

ओडिशा के नबरंगपुर में नवरात्रि के दौरान एक गाय ने दो सिर वाले बछड़े को जन्म दिया. इस बछड़े का जन्म दो सिर और तीन आंखों के साथ हुआ. बछड़े के जन्म के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने ‘मां दुर्गा के अवतार’ के रूप में इसकी पूजा करना शुरू कर दिया.

लोग हैरान हैं

इस बछड़े का जन्म नबरंगपुर जिले  के कुमुली पंचायत के बीजापुर गांव में हुआ. यहां किसान धनीराम की गाय ने जब इस बछड़े को जन्म दिया तो सभी लोग हैरान रह गए. क्योंकि बछड़े के दो सिर और तीन आंखें थीं.धनीराम ने दो साल पहले गाय खरीदी थी. हाल ही में जब गाय को प्रसव में कुछ परेशानी हुई, तो धनीराम ने उसकी जांच की और पाया कि बछड़ा दो सिर और तीन आंखों के साथ पैदा हुआ है.

 

‘मां दुर्गा के अवतार’ के रूप में हो रही पूजा 

नवरात्रि के अवसर पर अनोखे बछड़े के जन्म लेने के कारण मोहल्ले के लोगों ने बछड़े की ‘मां दुर्गा के अवतार’ के रूप में पूजा करना शुरू कर दिया है. फिलहाल, इस अनोखे बछड़े को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर बछड़े की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. जिसमें उसके दो सिर दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Navratri Day 8: मनुष्य की असत् वृत्तियों का नाश कर सत्‌ की ओर प्रेरित करती हैं महागौरी

 

Related posts

जमीन जमाबंदी मामले में रांची DC छवि रंजन के आदेश नियम विरुद्ध, सरकार को भेजी गई जांच रिपोर्ट

Manoj Singh

अफगानिस्तान संकट पर सर्वदलीय बैठक कल, विपक्ष सरकार से जानना चाहता है ‘सबकुछ’

Pramod Kumar

पश्चिम बंगाल में हुआ विधानसभा उपचुनाव का ऐलान, ममता की सांस में आयी सांस

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.