समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड धनबाद फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

धनबाद में अपराधी बेखौफ, आउटसोर्सिंग कंपनी के वॉल्वो पर फेंके दो बम, ड्राइवर और हेल्पर बचे

धनबाद में आउटसोर्सिंग कंपनी के वॉल्वो पर फेंके दो बम ड्राइवर और हेल्पर बचे

धनबाद से कुंदन सिंह/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

धनबाद जिला अंतर्गत बाघमारा कोयलांचल में आउटसोर्सिंग में वर्चस्व को लेकर जंग जारी है। बरोरा एरिया की रामअवतार आउटसोर्सिंग कंपनी के हाइवा पर अपराधियों ने दो बम फेंके। इनमें से एक बम तो फटा, जबकि दूसरा नहीं फटा। घटना में जानमाल की कोई क्षति नहीं हुई है। हालांकि, घटना के बाद कंपनी का काम चालू है, परन्तु कर्मी दहशत में हैं।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही बरोरा थानेदार नीरज कुमार सदल-बल घटनास्थल पहुंचे। घटनास्थल से एक जिंदा बम बरामद किया गया, हालांकि, पुलिस बम बरामद करने से इनकार कर रही है। कंपनी के चालक घनश्याम कुमार ने बताया कि हेल्पर गुड्डू यादव के साथ कंपनी के ओबी वोल्वो से डंप कर वापस लौट रहा था। तभी डुमरा-फुलारीटांड़ मेन रोड से कुछ दूर पहले (कंपनी परिसर से 200-300 मीटर) कुछ लोग गाड़ी पर दो बम फेंककर चलते बने। एक बम गाड़ी से टकराकर फट गया जबकि दूसरा बम झाड़ी में गिरने से नहीं फटा। चालक ने बताया कि बम फेंकने वालों को देखने पर वह उन्हें पहचान सकता है।

उधर, बरोरा थानेदार नीरज कुमार ने बताया कि गाड़ी पर फेंका गया बम कम क्षमता का था। घटना की जांच की जा रही है। कंपनी की ओर से लिखित शिकायत नहीं की गयी है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जायेगी। पुलिस ने घटनास्थल से कुछ भी बरामद नहीं किया है।

बता दें कि अपराधी लगातार इस आउट सोर्सिंग कंपनी में गोलीबारी और बम धमाके कर कर्मचारियों में दहशत पैदा कर रहे हैं। तीन महीने में इस तरह की यह चौथी घटना है।

यह भी पढ़ें: Dhanbad: मरीज के नाजुक अंग में फंसे बेयरिंग को जेपी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने निकाला

Related posts

अडिग हैं नीतीश कुमार, पीएम नहीं माने तो बिहार में करायेंगे जाति आधारित जनगणना

Pramod Kumar

PM Modi on NEP:  PM ने कहा-14 इंजीनियरिंग कॉलेज में हो सकेगी भारतीय भाषाओं में पढ़ाई

Manoj Singh

Happy Birthday Modi: देश को अब भी अपने पीएम मोदी पर भरोसा, पर दूसरे कार्यकाल ने गिराया ग्राफ

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.