समाचार प्लस
Breaking टेक्नोलॉजी देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Twitter यूजर्स को दिखेगा नया DM Icon, अब Tweet टैब से ही भेज सकेंगे डायरेक्ट मैसेज, जानें कैसे करेगा काम

Twitter Feature

Twitter Direct Message Feature: पिछले कुछ महीनों से ट्विटर (Twitter) लगातार नए-नए फीचर्स पर काम कर रहा है. इसमें से कुछ रिलीज हो चुके हैं तो कुछ जल्द ही रिलीज होने वाले हैं. अब ट्विटर एक और फीचर पर काम कर रहा है. इस फीचर (Twitter New Feature) का फायदा लोगों को सीधे मिलेगा. रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर की एक टीम लोगों को सीधे ही डायरेक्ट मैसेज (Direct Message) भेजने के फीचर पर काम कर रही है. चलिए आपको बताते हैं क्या होगा यह फीचर और कैसे करेगा काम.

क्या होगा फीचर, कैसे करेगा काम

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी पिछले कुछ समय से इस फीचर पर काम कर रही है. इस फीचर के तहत ट्विटर यूजर्स अब पेज पर किसी भी शख्स के ट्विट (Tweet) के पास से ही उसे सीधे डायरेक्ट मैसेज भेज सकेंगे. इस फीचर को टाइमलाइन पर लाने की कोशिश चल रही है. इस फीचर के आने के बाद आप किसी भी ट्वीट पर उसे पोस्ट करने वाले से सीधे मैसेज भेजकर बातचीत कर सकते हैं. इसके लिए आपको इधर-उधर भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी. कुल मिलाकर देखा जाए तो नया बदलाव ट्विटर को भी मैसेंजर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया ऐप की तरह चैटिंग ऑप्शन देने वाली कैटेगिरी में शामिल कर देगा.

अभी क्या है स्थित

अगर अभी की स्थिति पर बात करें तो आप किसी को सीधे डयरेक्ट मैसेज (Direct Message) नहीं भेज सकते. आपको पहले उस शख्स का प्रोफाइल खोजना पड़ता है. फिर उसके प्रोफाइल (Profile) पर बने मैसेज आइकन पर क्लिक करना होता है. इसके बाद आप उसे अपना मैसेज भेज पाते हैं. यह प्रक्रिया लंबी होती है. वहीं, अगर किसी ने मैसेज बॉक्स को हाइड कर रखा हो तो आप चाहकर भी उसे मैसेज नहीं भेज पाएंगे.

ये भी पढ़ें – Flipkart TV Days: 24 हजार रुपये से कम में खरीदें 55-इंच का यह शानदार Smart TV

 

Related posts

Bandhu Tirkey दोषी करार, आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI कोर्ट ने सुनाया फैसला

Manoj Singh

Karishma Tanna ने बिकिनी में दिए ऐसे पोज, हॉटनेस से पिघला इंटरनेट

Manoj Singh

Mughal Garden : क्या बदल जाएगा मुगल गार्डन का नाम? राष्ट्रपति कोविंद को चिट्ठी लिखकर नाम बदलने की मांग

Manoj Singh