समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Presidential Election: बीस हजार लड्डू.., विजय जुलूस.., आदिवासी नृत्य.., द्रौपदी मुर्मू के पैतृक गांव में जश्न की तैयारी

image source : social media

Presidential Election: आज यानी गुरुवार को राष्ट्रपति चुनाव के नतीजे शाम तक घोषित हो जाएंगे. जीत की प्रबल संभावना को देखते हुए एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के निवास पर जश्न तैयारियां की जा रही है। राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) के लिए 18 जुलाई को मतदान हो चुका है। आज 11 बजे से संसद भवन में मतगणना शुरू हो गई है।, जो अभी जारी है। एनडीए की तरफ से द्रौपदी मुर्मू जबकि विपक्ष की तरफ से यशवंत सिन्हा उम्मीदवार हैं। इधर  रायरंगपुर(rairangpur) में उनकी जीत की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

image source : social media

image source : social media आदिवासी नृत्य के साथ निकलेगा जुलूस 

दरअसल, एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (droupadi murmu) की जीत की संभावना बहुत अधिक है।  उनके गृहनगर ओडिशा के रायरंगपुर में होनेवाली जीत को लेकर भव्य जश्न की तैयारी जारी है। कई जगहों पर मिठाइयां बन रही हैं और उनके गांव सहित आसपास के कई गांव के लोगों ने आदिवासी नृत्य के साथ भव्य विजय जुलूस निकालने की  तैयारी कर ली है।

मेगा ‘अभिनंदन यात्रा’ निकालेगी भाजपा 

यदि NDA उम्मीदवार की जीत होती है तो  भाजपा आज मतगणना के बाद मेगा ‘अभिनंदन यात्रा’ निकलेगी। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा द्रौपदी मुर्मू के निर्वाचित होने पर उनकी ऐतिहासिक जीत के प्रतीक मार्च का नेतृत्व करेंगे। पार्टी नेताओं ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में मुर्मू की लगभग निश्चित जीत का जश्न मनाने के लिए पंत मार्ग पर दिल्ली भाजपा कार्यालय से रोड शो शुरू होने वाला है।

ये भी पढ़ें: National Herald: अबकी बार सोनिया पहुंची हैं ईडी दरबार, भड़की कांग्रेस पर भड़का सोशल मीडिया

 

 

Related posts

रामनवमी पर छह राज्यों को उपद्रवियों ने बनाया ‘कश्मीर’, ‘आग’ में गंगा-यमुनी तहजीब

Pramod Kumar

Commonwealth Games 2022: कॉमनवेल्थ में भारत ने अब तक 13 मेडल जीते, जानिए छठे दिन का शेड्यूल

Sumeet Roy

आलिया भट्ट के ‘कन्‍यादान’ पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स ने बताया हिंदू धर्म का अपमान

Manoj Singh