समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Tunisha Sharma Suicide: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर कर लिया सुसाइड

tv actress Tunisha sharma commited suicide in the set of her serial

Tunisha Sharma Suicide: सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ की लीड अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने शनिवार (24 दिसंबर) को आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उन्होंने टीवी सीरियल के सेट पर ही फांसी लगा ली। मामले की जानकारी मिलते ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है। वहीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

महज 20 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
बता दें कि तुनिशा की उम्र महज 20 साल थी। उन्होंने बाल कलाकार के रूप में इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी और ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ सीरियल से डेब्यू किया था। तुनिशा का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिवाड़ी के अस्पताल भेजा गया है।

ऐसा रहा तुनिशा का करियर
जानकारी के मुताबिक, तुनिशा इस वक्त सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ में अहम किरदार निभा रही थीं। वह इस सीरियल में शहजादी मरियम बनी थीं। इसके अलावा वह फितूर, बार-बार देखो, कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह, दबंग 3 आदि फिल्मों में भी नजर आई थीं। फितूर और बार-बार देखो में तुनिशा ने कटरीना कैफ की किशोरावस्था का किरदार निभाया था। इसके अलावा ‘इंटरनेट वाला लव’ सीरियल में तनिशा का किरदार काफी पसंद किया गया था।

तुनिशा शर्मा काफी खुशमिजाज स्वभाव की थीं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं। हमेशा सेट पर खुश रहने वाली तुनिशा के इस तरह से अचानक सुसाइड कर लेने से फैंस के साथ ही इंडस्ट्री के लोग भी सदमे में हैं।

इसे भी पढें: Palamu News: अस्पताल में कराने गया था नसबंदी का ऑपरेशन, डॉक्टर ने काट दिया गुप्तांग, अस्पतालकर्मी फरार

Tunisha Sharma Suicide Tunisha Sharma Suicide

 

Related posts

Rajay Sabha: सदन में जबर्दस्त हंगामा करने वाले 19 सांसदों पर उपसभापति हरिवंश की जबर्दस्त कार्रवाई, 1 सप्ताह सदन से छुट्टी

Pramod Kumar

Birth Anniversary: रांची में मुख्यमंत्री हेमंत और पटना में मुख्यमंत्री नीतीश ने देशरत्न राजेन्द्र प्रसाद को किया याद

Pramod Kumar

संचार मंत्रालय का ऐलान, अब Postman घर आकर करेंगे आधार कार्ड में मोबाइल नंबर Update

Manoj Singh