समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Tunisha Sharma के परिवार का खुलासा- शीजान का धोखा सह नहीं पाई बेटी, आ गया था Anxiety Attack

image source : social media

महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक टीवी शो के सेट पर शनिवार को कथित रूप से आत्महत्या करने वाली टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

सेट पर ही कर ली थी आत्महत्या 

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने सेट पर ही शनिवार को आत्महत्या कर ली थी और इस मामले में आरोपी उनके को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) को बनाया गया है. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद आज मुंबई के वसई कोर्ट में शीजान को पेश किया और फिर अदालत ने उसको 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया. पुलिस रिमांड के दौरान तुनिषा केस को लेकर शीजान से गहन पूछताछ करेगी, जिसमें कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. लेकिन इस बीच, तुनिषा शर्मा के परिवार ने शीजान और उन दोनों के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

‘तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थीं’

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के परिवार ने  खुलासा किया है कि तुनिषा प्रेग्नेंट नहीं थीं. शीजान और तुनिषा जब लद्दाख (Ladakh) गए थे, तब उनकी नजदीकियां बढ़ गई थीं. दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब थे और इसी वजह से घंटों बातचीत भी किया करते थे. हर दूसरे दिन तुनिषा, शीजान के घर आया-जाया करती थीं. शीजान के घर वाले, मां और बहन उसके लिए कुछ ना कुछ खाने के लिए बनाया करते थे.

image source : social media
image source : social media

तुनिषा को आया था एंजाइटी अटैक

Tunisha Sharma के परिवार के मुताबिक करीब 15 दिनों पहले तुनिषा को ये बात पता चली कि शीजान किसी और को डेट कर रहा है. इस जानकारी के मिलने के बाद वो परेशान हो गईं. 16 दिसंबर को ही एक्ट्रेस को सेट पर पैनिक अटैक भी आया था, जिसके बाद उन्हें बोरिवली के एक अस्पताल ले जाना पड़ा था. परिवार के मुताबिक पैनिक अटैक के बाद तुनिषा ने अस्पताल में बताया था कि शीजान ने उनके साथ धोखा किया है. इस पर शीजान को तुनिषा की मां ने कहा भी था कि अगर उसे साथ नहीं रहना था तो नजदीकियां क्यों बढ़ाई. एक्ट्रेस तुनिषा को जब यह पता चला कि शीजान की जिंदगी में कोई और भी है, तो वह टूट गई.

image source : social media
image source : social media

प्यार में धोखा बर्दाश्त नहीं कर पाईं तुनिषा

तुनिषा के परिजनों के मुताबिक, जब वो अस्पताल पहुंचे तब तुनिषा यही कह रही थी कि उसने मेरे साथ चीटिंग की, वो मेरे साथ ऐसे कैसे कर सकता है, उसने मेरे साथ गलत किया. जिसके बाद तुनिषा की मां ने उन्हें समझाया था कि वे ऐसा ना करें. साथ नहीं रहना तो इतनी नजदीकियां क्यों बनाईं?

15 दिन पहले शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था

तुनिषा केस की एफआईआर कॉपी के मुताबिक, 15 दिन पहले शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था और इस वजह से तुनिषा डिप्रेशन में थीं. पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत शीजान को गिरफ्तार किया है. पुलिस रिमांड में शीजान से पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ें :पीएम मोदी ने की साल की आखिरी ‘मन की बात’, Coronavirus को लेकर देशवासियों को किया आगाह

 

Related posts

Jharkhand हाईकोर्ट नियुक्ति में देरी के रवैये पर रिम्स से नाराज, ‘सुधरे और डायरेक्टर बदले’ का फरमान

Pramod Kumar

रफी साहब से अनबन से लेकर Kishore Kumar से पहली मुलाकात तक, बहुत याद आएंगे लता मंगेशकर से जुड़े ये किस्से

Manoj Singh

SCI Recruitment 2022: सुप्रीम कोर्ट में 210 जूनियर कोर्ट असिस्टेंट पदों की निकली भर्ती, 63 हजार से अधिक मिलेगा वेतन

Manoj Singh