समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

शहीद सीआरपीएफ जवान चितरंजन कुमार को श्रद्धांजलि, राज्यपाल और सीएम ने अर्पित किए श्रद्धासुमन

Tribute to martyr

Tribute to martyr: राज्यपाल रमेश बैस (Ramesh Bais)एवं मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन (Hemant soren) गुरुवार को धुर्वा स्थित सीआरपीएफ कैंप पहुंचकर सीआरपीएफ (190 बटालियन) के शहीद जवान चितरंजन कुमार के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Tribute to martyr
Tribute to martyr

परिजनों को ढांढस बंधाया

मौके पर राज्यपाल रमेश बैस एवं मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने शहीद जवान चितरंजन कुमार (Jawan Chittaranjan Kumar ) के परिजनों को ढांढस बंधाया तथा गहरी संवेदना प्रकट की। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को धैर्य प्रदान करने की कामना ईश्वर से की। मुख्यमंत्री ने कहा कि शहीद के परिजनों को राज्य सरकार द्वारा हर संभव मदद दी जाएगी। उन्होंने कहा कि चितरंजन कुमार के शहादत को कभी भुलाया नहीं जा सकता है।

नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ में घायल हो गए थे 

मालूम हो कि विगत रविवार के दिन चतरा जिले के प्रतापपुर एवं कुंदा सीमा पर नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ में सीआरपीएफ के जवान चितरंजन कुमार गोली लगने से घायल हो गए थे, उन्हें बेहतर उपचार के लिए तत्काल हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट कराकर रांची लाया गया तथा बरियातू स्थित मेडिका अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के क्रम में सीआरपीएफ जवान चितरंजन कुमार आज शहीद हो गए।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस को 24 साल बाद मिलेगा गांधी परिवार से बाहर का अध्यक्ष, चुनाव की अधिसूचना जारी

 

Related posts

Record Vaccination के Side Effect: पॉलिटिकल पार्टी को आता है बुखार, PM मोदी ने ली चुटकी

Pramod Kumar

Tokyo Paralympics में भारत का शानदार प्रदर्शन, हाई जंप में एक साथ आए दो मेडल

Manoj Singh

Dr. APJ Abdul Kalam: देश पुण्यतिथि पर कर रहा अपने ‘Missile Man’ को नमन, हज़ारों युवाओं के दिल में आज भी धड़कते हैं डॉ. कलाम

Sumeet Roy