समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Andhra Train Accident: आंध्र प्रदेश में बड़ा रेल हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से 5 यात्रियों की मौत, कई घायल

Train Accident:

Andhra Train Accident: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम में सोमवार रात एक ट्रेन की चपेट (Train Accident) में आने से 5 यात्रियों की मौत हो गई. जबकि कई के घायल होने की खबर है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालात गंभीर बनी हुई है. वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने घटना पर दुख जताया है.

दूसरी तरफ से आ रही ट्रेन ने कुचला

ये हादसा आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के बटुवा गांव में सोमवार रात हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मृतक यात्री गुवाहाटी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा कर रहे थे तभी उससे धुआं निकलते देखा और इसी दौरान चेन पुलिंग कर दी. इसके बाद वे ट्रेन से उतरकर ट्रैक पर खड़े हो गए. तभी विपरीत दिशा से एक अन्य ट्रेन कोणार्क एक्सप्रेस आई और उन्हें कुचलते हुए निकल गई. ये ट्रेन भुवनेश्वर से विशाखापत्तनम जा रही थी.

और लोगों की चल रही जांच

श्रीकाकुलम के एसपी जी. आर राधिका ने बताया कि, “अभी तक हमें इस हादसे में शिकार हुए 6 शव मिले हैं. इन सभी की पहचान भी कर ली गई है. फिलहाल हम यह पता कर रहे हैं कि कहीं और लोग तो इस हादसे का शिकार नहीं हुए हैं.” पुलिस और रेलवे की टीम इस जांच में जुटी है. अभी तक रेलवे ट्रैक पर कोई और शव नहीं मिला है. अगर ये लोग ट्रैक पर नहीं होते तो हादसा नहीं होता.

सीएम ने जताया दुख

वहीं, इस हादसे पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने दुख जताया है. उन्होंने जिला अधिकारियों को राहत कार्य शुरू करने और घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने को कहा है. उन्होंने अधिकारियों से कहा है कि घायलों के इलाज में किसी भी तरह की लापरवाही न बरती जाए.

ये भी पढ़ें : Deoghar Ropeway Accident: तीसरे दिन भी फंसे लोगों को निकाल रहे एयरफोर्स के जवान 

Related posts

जज उत्तम आनंद मौत मामला : CBI पता करे कि जज के सिर पर किस चीज से लगी चोट-हाईकोर्ट

Manoj Singh

एक रास्ता है जिंदगी, जो थम गए तो कुछ नहीं… पटना के गंगा घाट पर Competitive Exams की तैयारी करते हैं बच्चे

Manoj Singh

Bank Holidays: दिसंबर में 12 दिन बंद रहेंगे बैंक, मुसीबत में फंसने से बेहतर चेक कर लें लिस्ट

Pramod Kumar