समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Tragic Love Story: सास को हुआ 16 साल छोटे दामाद से प्यार, साथ नहीं रह सके तो दोनों ने कर ली ख़ुदकुशी

image source : social media

Tragic Love Story: राजस्थान (rajsthan) के सीमावर्ती जिले बाड़मेर से एक रिश्ते को तार -तार कर देने वाली और दुखद घटना सामने आई है. यह घटना इतनी हैरान करने वाली है कि इस पर सहसा यकीन करना भी मुश्किल है. इस दिल को झकझोर देने वाली घटना में 40 वर्षीय महिला ने अपने 25 साल के दामाद के साथ घर से भागकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों के शव राजस्थान के बाड़मेर में पेड़ से लटका मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग (Tragic Love Story) के चलते दोनों ने आत्महत्या की है.

image source : social media
image source : social media

गुजर रहे वाहन चालकों ने शवों को लटके हुये देखा

बाड़मेर ग्रामीण थानाधिकारी के मुताबिक सामूहिक आत्महत्या की यह घटना लंगेरा फांटा के पास सोमवार देर रात हुई. घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह तब लगी जब बाड़मेर-रामसर रोड़ से गुजर रहे वाहन चालकों ने शवों को लटके हुये देखा. ग्रामीणों ने आत्महत्या की सूचना ग्रामीण थाना पुलिस को दी. इस दौरान वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्र हो गई.

लोगों को लग गई थी भनक, शर्म से दोनों ने मौत का रास्ता चुना

बताया जा रहा है कि कैरावा निवासी होताराम (22) और दरिया देवी (38) सास-दामाद थे. एक साल पहले ही होताराम का विवाह खरंटिया गांव में दरिया देवी की बेटी से हुआ था. लेकिन इसी बीच सास और दामाद के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. लोगों को भी इस बात की भनक लग गई थी. इसी शर्म से दोनों ने मौत का रास्ता चुना. बताया जा रहा है कि दोनों राशन खरीदने के बहाने से घर से निकले. फिर अगले दिन दोनों के शव पेड़ से लटके मिले.

ये भी पढ़ें: ये हैं देश की 10 सबसे खूबसूरत महिला IAS-IPS अधिकारी, जिनका काम बोलता है, पीएम भी हैं काम के मुरीद

Related posts

Bihar Assembly Election 2020: 68 विधायकों ने दी थी गलत जानकारी, आयकर विभाग ने थमाया नोटिस

Pramod Kumar

चैत्र नवरात्रि में शुभ मुहूर्त में करें कलश स्थापना, विधि-विधान से करें पूजा, प्रसन्न होंगी मां

Pramod Kumar

‘जवाद’ से क्यों सहमी हुई हैं झारखंड की कोल कंपनियां, ‘गुलाब’ का जख्म दोबारा नहीं झेलना चाहतीं

Pramod Kumar