समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Raju Srivastav का ये था आखिरी इंस्टाग्राम Video, अस्पताल में एडमिट होने से एक दिन पहले किया था पोस्ट

image source : social media

42 दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का  बुधवार सुबह 58 साल की उम्र में निधन हो गया। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त वह गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने AIIMS में अंतिम सांस ली।एक महीने से अधिक समय तक दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में जिंदगी जंग लड़ते-लड़ते हार गए. 58 साल की उम्र में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. एम्स के डॉक्टरों द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा था कि उन्हें वापस होश में लाया जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. पूरे देश में  उनके निधन से  शोक है.

9 अगस्त को राजू ने Instagram पर एक वीडियो पोस्ट किया था

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Heart Attack) को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था और उसके एक दिन पहले यानी 9 अगस्त को राजू श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम (Raju Srivastav Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया था.

Raju Srivastav का आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो

दरअसल 10 अगस्त को उन्हें हार्ट अटैक आया था और फिर एम्स में भर्ती कराया गया था. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Video) कोरोना के बचाव के संदेश को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की मिमिक्री की थी. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘कोरोना कॉलर-ट्यून याद है #RajuSrivastav Latest Comedy’. वह अपने वीडियो को यूट्यूब पर भी पोस्ट करते थे.

>
 विनोद खन्ना और शशि कपूर की वीडियो में की मिमिक्री

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) ने वीडियो में कोरोना के बचाव के संदेश अमिताभ बच्चन की जगह दिग्गज एक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की मिमिक्री की. इस वीडियो में उन्होंने बड़े ही प्रभावी  तरीके से एक्टिंग की. इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.

ये भी पढ़ें : रुला गया हंसाने वाला, नहीं रहे मशहूर कॉमेडियन Raju Srivastava

 

Related posts

Jharkhand Budget 2022: 25 फरवरी से होगी सत्र की शुरुआत, 3 मार्च को पेश होगा आम बजट

Manoj Singh

पत्रकार बैजनाथ महतो पर जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी आकाश बेंगा टेकारी से गिरफ्तार, पुलिस लेकर आ रही रांची

Manoj Singh

त्यौहारी सीजन है, रहें सावधान! अभी कायम है कोरोना का खतरा, क्योंकि मिले हैं 22,431 नये केस

Pramod Kumar