समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Taarak Mehta की इस एक्ट्रेस ने ऑटो में बैठ खोल दिए शर्ट के बटन, ऐसे कराया हॉट फोटोशूट

Taarak Mehtas aradhna

टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की एक्ट्रेस आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह बोल्डनेस से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं. अब उन्होंने ऑटो के अंदर सबसे हॉट फोटो करवाया है जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. आराधना ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बना लिया है.

ऑटो के अंदर कराया हॉट फोटोशूट

आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वह शर्ट के बटन खोलकर फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आराधना ने शर्ट के बटन खोल दिए और अपने ब्रालेट को दिखाते हुए ऑटो के अंदर सेक्सी पोज दे रही हैं. उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

बोल्ड अदाएं देख फैंस के उड़े होश

इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है. कमेंट सेक्शन में एक फैन ने लिखा, ऐसी ऑटो वाली हो तो मैं दिनभर ऑटो में ही घूमूंगा. दूसरे फैन ने लिखा, लिफ्ट मिलेगी क्या? इसके अलावा यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर करते हुए आराधना (Aradhana Sharma) की तारीफ में पुल बांध दिए हैं.

हॉट तस्वीरों से मचाती हैं बवाल

मालूम हो कि आराधना (Aradhana Sharma) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. बता दें कि अराधना शर्मा ‘स्पिलिट्सविला 12’ की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

ब्रेकअप सेक्स को लेकर चर्चा में रहीं आराधना

गौरतलब है कि कुछ समय पहले आराधना (Aradhana Sharma) ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने ब्रेकअप सेक्स किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि जिस शख्स के साथ वह लिव-इन रिलेशनशिप में थीं उसके साथ उन्होंने ब्रेकअप सेक्स करने का फैसला किया था. आराधना ने बताया कि जब उनका रिश्ता टूटने वाला था तब उन्होंने कहा कि चलो हम आखिरी बार एक-दूसरे को फील करते हैं और उन्होंने यही सोचकर एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे.
ये भी पढ़ें :’तुम समंदर की बात करते हो, लोग आंखों में डूब जाते हैं….’ बेडरूम से इस हसीना ने शेयर कर दी अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर

 

 

Related posts

Koderma News: झारखंड के कोडरमा में लगभग आधा दर्जन दवा दूकान हुए सील, बेची जाती थी एक्सपायरी और प्रतिबंधित दवाइयां

Sumeet Roy

Jharkhand HC की टिप्पणी: झारखंड पुलिस नहीं जानती गिरफ्तारी कानून, सरकार को निर्देश – कराएं कैप्सूल कोर्स

Manoj Singh

रघुवर वचन: हेमंत सरकार निकम्मी, अलग-अलग भाषाओं में भी बताया इसका मतलब

Pramod Kumar