समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

MS धोनी का Crazy Fan है यह शख्स, हरियाणा से रांची के लिए फिर निकल पड़ा पैदल

MS धोनी का Crazy Fan है यह शख्स, हरियाणा से रांची के लिए फिर निकल पड़ा पैदल

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड बिहार


भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को चाहने वाले दुनिया भर में है. लेकिन हिसार के अजय गिल कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को अपना भगवान मानते (Crazy Fan) हैं. अजय गिल एमएस (MS) धोनी से मिलने के लिए एक बार फिर हिसार से पैदल रांची के लिए निकल चुके हैं.

1436 किलोमीटर की पैदल यात्रा पर निकल चुके हैं

इससे पहले भी अजय गिल पैदल यात्रा करके रांची में स्थित एमएस धोनी के फार्म हाउस पर पहुंचे थे, परंतु वहां धोनी नहीं मिले थे.
हरियाणा हिसार के छोटे से गांव खेड़ी जालब के रहने वाले अजय गिल महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. अजय माही से मिलने के लिए 1436 किलोमीटर की पैदल यात्रा पर निकल चुके हैं. उन्होंने हिसार से पैदल चलकर रांची पहुंचकर महेंद्र सिंह धोनी से मिलने की ठानी है.

इस बार वे धोनी से मिल कर ही गांव लौटना चाहते हैं

इस युवक में हिम्मत, जोश, जुनून और जज्बात है. इस बार वे धोनी से मिल कर ही गांव लौटना चाहते हैं. अजय गिल ने गांव में मौजूद बाबा संदोक नाथ मंदिर में पूजा पाठ करके अपनी यात्रा शुरू की है. इस दौरान माता पूनम देवी, पिता के.के. गिल सहित अन्य परिजनों ने अजय को माथे पर टीका लगाकर यात्रा के लिए रवाना किया.

जिद के सामने पिता को भी झुकना पड़ा

अजय का कहना है कि इस यात्रा के लिए पिता केके गिल, माता पूनम देवी, चाचा राजेश थिनर, चाचा नरेश, मामा रामकेश, प्रवीन गिल, डा. राकेश, राजेश गिल, विनोद, अजीत, आशीष, विनोद, कोच प्रंशात, खेड़ी चौपटा राजकीय कालेज के छात्र-छात्राओं एवं प्रिंसिपल वर्षा राणा ने पूरा सपोर्ट किया है. उन्होंने कहना है कि वह गरीब परिवार से हैं और उनकी आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है एवं उनके पिता हेयर ड्रेसर का काम करते हैं . उनके पिता ने जाने से मना कर दिया, परंतु अजय की इच्छा थी कि वह पैदल जाएंगे. आखिरकार उनकी जिद के सामने पिता को भी झुकना पड़ा.

ये भी पढ़ें : JioPhone Next खरीदने के लिए इंतजार खत्म! इस तरह 1,999 रुपये में घर ले जाएं दुनिया का सबसे सस्ता 4G फोन, जानिए सबकुछ

 

Related posts

लगभग सभी हिंदू-सिखों ने छोड़ा अफगानिस्तान, दूसरे देशों में भी कर रहे भविष्य की तलाश

Pramod Kumar

IBPS Clerk Recruitment Form 2021: बैंक Clerk के पद पर नौकरी पाने का अंतिम मौका कल, 7,858 पद के लिए जल्द करें आवेदन

Manoj Singh

Lakhimpur-Khiri: अबकी बार ‘बटेर’ विपक्ष के ‘हाथ’, डैमेज कंट्रोल भी नहीं कर पा रहे योगी

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.