समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय खेल फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

बीच मैदान पर इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की ‘आशिकी’, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा ट्रोल

Pak Vs Aus

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pak Vs Aus) के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस मैच में एक ऐसी घटना हो गई है, जिससे डेविड वॉर्नर और शाहीन अफरीदी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान डेविड वॉर्नर को शाहीन अफरीदी ने एक गेंद फेंकी, जिस पर वॉर्नर ने डिफेंस किया, लेकिन शाहीन अफरीदी अपना फॉलो थ्रू पूरा करने के बाद सीधे डेविड वॉर्नर के पास चले गए और घूरने लगे. इसके बाद दोनों एक दूसरे के पास खड़े हो गए और फिर हंसकर आगे बढ़ गए, लेकिन इन दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं.

लोगों ने जमकर लिए मजे!

एक सोशल मीडिया यूजर ने आशिकी फिल्म के पोस्ट में इन दोनों ही प्लेयर्स की तस्वीर शेयर की है. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि डेविड वॉर्नर दौरे के आखिर में बाईस करोड़ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस का दिल जीतेंगे. वह पाकिस्तान दौरे पर सबसे मनोरंजक ऑस्ट्रेलियाई हैं.

लाहौर में खेला जा रहा तीसरा टेस्ट

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच लाहौर के मैदान पर खेला जा रहा है. सीरीज में पहले खेले गए दोनों ही मैच ड्रॉ रहे थे. पहले दोनों ही मैचों में पाकिस्तान की पिच को लेकर बहुत ही आलोचना हुई थी. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया है. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 391 रन और 227 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित की. पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 268 रन बनाए थे, जिसमें सबसे ज्यादा रन अब्दुला शफीक ने कूटे. अब पाकिस्तान टीम को आखिरी दिन जीतने के लिए 278 रन चाहिए और उसके सभी विकेट बचे हुए हैं.

ये भी पढ़ें : लेस्बियन रोल में पार की बोल्डनेस की हदें, ये हैं फिल्म Khatra Dangerous की एक्ट्रेसेज

Related posts

Salman Khan gets bitten by snake: सलमान खान को सांप ने काटा, देर रात अस्पताल में किया गया भर्ती, फार्म हाउस में मना रहे थे क्रिसमस

Manoj Singh

Lava का पहला 5G स्मार्टफोन Lava Agni 5G, लॉन्च डेट की घोषणा, ये फीचर्स होंगे खास

Manoj Singh

JSLPS Recruitment 2022: JSLPS में 1000 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, यहां देखें डिटेल

Manoj Singh