समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

ट्रैक्टर को इस शख्स ने बना डाला Mahindra Thar, कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए महिंद्रा

man made the tractor Mahindra Thar

शौक बड़ी चीज है और जब गाड़ियों की बात आती है तो ये कुछ ज्यादा ही दिलचस्प मामला हो जाता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मेघालय के जोवाई से जहां के एक शख्स ने महिंद्रा थार का सपना पूरा किया महिंद्रा ट्रैक्टर से. दरअसल माइआ रिंबाइ नाम के एक व्यक्ति ने अपने महिंद्रा ट्रैक्टर (Mahindra Thar) को महिंद्रा थार जैसा दिखने वाला बना दिया है जिसने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का ध्यान अपनी ओर खींचा है. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर इसे शेयर किरते हुए लिखा, -ये अनोखा दिखने वाला बीस्ट है… लेकिन ये डिज्नी की किसी एनिमेटेड फिल्म के एक किरदार की तरह नजर आ रहा है.

मॉडिफाइड वाहन दिखने में कुछ अजीब

एग्रिकल्चर और फार्मिंग मशीनरी बनाने वाले महिंद्रा के एक धड़े महिंद्रा ट्रैक्टर्स ने बताया है कि जिस ट्रैक्टर को मॉडिफाय किया गया है वो कंपनी का 275 डीआई टीयू ट्रैक्टर है. इसकी क्षमता 39 हॉर्सपावर और खेती में इसकी जोरदार काबीलियत के चलते ये कंपनी के सबसे ज्यादा बिकने वाले ट्रैक्टर्स में शामिल हैं. असल में ये मॉडिफाइड वाहन दिखने में कुछ अजीब है क्योंकि इसका अगला हिस्सा छोटा और पिछला हिस्सा काफी बड़ा है. यहां ट्रैक्टर के पिछले पहिये स्टैंडर्ड ट्रैक्टर वाले हैं जिसपर महिंद्रा जैसा दिखने वाला टॉप बनाया गया है.

कुल मिलाकर ये थार जैसा

ओनर से इस ट्रैक्टर पर केबिन कस्टमाइज कराया है. यहां ट्रैक्टर के अगले और पिछले हिस्से में बड़ अंतर है, यही वजह है कि इसमें लगे दरवाजे बहुत अजीब से दिखने वाले बन गए हैं. ट्रैक्टर के केबिन में अगली विंडशील्ड और पैसेंजर साइड विंडो दी गई हैं. अगला और साइड का हिस्सा भले ही ट्रैक्टर जैसा दिखता हो लेकिन कुल मिलाकर ये थार जैसा भी दिख रहा है. हालांकि इसमें फ्रंट बंपर थार जैसे अगले व्हील्स लगाए गए हैं जो टर्न इंडिकेटर्स के साथ आए हैं. इस अनोखे ट्रैक्टर का पिछला हिस्सा हमें देखने को नहीं मिला, लेकिन अनुमान है कि यहां सॉफ्ट टॉप दिया गया है जैसा थार में लगा होता है.

ये भी पढ़ें :Taarak Mehta की इस एक्ट्रेस ने ऑटो में बैठ खोल दिए शर्ट के बटन, ऐसे कराया हॉट फोटोशूट

 

Related posts

Good news : Jharkhand में सरकारी नौकरी पाने का बड़ा मौका, 2.44 लाख पदों पर जल्द होगी सीधी नियुक्ति

Manoj Singh

Maharashtra Gangrape: महाराष्ट्र के ठाणे में 15 साल की लड़की के साथ हैवानियत, 29 लोगों ने किया रेप, अब तक 26 गिरफ्तार

Sumeet Roy

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, पाक आतंकी जिंदा पकड़ा गया, एक ढेर

Manoj Singh