समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Girls’ Liquor-Dance Party in Khagaria: ‘ये है दारू…ये सिर्फ गम भुलाता है’, एक पेग और बना दो प्लीज….Video वायरल होने पर लड़की गिरफ्तार

image source : social media

Girls’ Liquor-Dance Party in Khagaria: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है फिर भी आए दिन शराब पीने के वीडियो सामने आते रहते हैं और कानून की धज्जियां उड़ाई जाती हैं. वैसे तो पुरूषों के ऐसे वीडियो अक्सर जारी होते हैं, लेकिन इस बार इसके उलट महिलाओं की दारु पार्टी का वीडियो सामने आया है. ताजा मामला खगड़िया जिले का है, जहां कुछ लड़कियों की शराब पार्टी और फिर नशे में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाने पर जमकर डांस

वीडियो में कुछ महिला और लड़कियां जाम भी छलका रही हैं और बोल रही हैं, ‘ये है दारू..ये सिर्फ गम भुलाता है… बुरे आदमी को हटाता है, अच्छे आदमी को लाता है.’ शराब के नशे में धुत महिलाएं भोजपुरी गाने पर डांस भी कर रही हैं.शराब के नशे में धुत होकर शराब पार्टी के बाद भोजपुरी गाना पर जमकर डांस भी किया जाता है. मामला चित्रगुप्तनगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्तनगर मोहल्ला का है. बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले इस शराब पार्टी का आयोजन हुआ था.

image source : social media
image source : social media

वीडियो में नजर आ रही युवतियों और महिला के खिलाफ केस दर्ज

महिलाओं ने शराब पार्टी के दौरान मोबाइल से वीडियो भी रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर उसे शेयर भी कर दिया. हालांकि शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खगड़िया के चित्रगुप्त नगर थाने की पुलिस हरकत में आई और वीडियो में नजर आ रही युवतियों और महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

image source : social media
image source : social media

 युवती  गिरफ्तार

शराब पार्टी में शामिल महिलाओं के ख़िलाफ़ पुलिस ने सिर्फ केस ही दर्ज नहीं किया है बल्कि उसमें शामिल एक युवती को गिरफ्तार भी कर लिया है.

ये भी पढ़ें : आश्रम’ की ‘सोनिया’ फेम Esha Gupta ने ब्लैक गाउन में ढाया कहर, मिला ‘Most Desirable Woman’ का अवॉर्ड

 

Related posts

BRP-CRP ने किया जिला शिक्षा अधीक्षक कार्यालय का घेराव, रोषपूर्ण  किया  प्रदर्शन

Sumeet Roy

आतंकवादी निरोधी दस्ते ने अवैध हथियार कारोबारी कामेन्द्र सिंह को धनबाद से किया गिरफ्तार

Pramod Kumar

मंत्री Banna Gupta को मिली उत्तराखंड चुनाव की जिम्मेदारी, केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर उत्तराखंड हुए रवाना

Sumeet Roy