समाचार प्लस
Breaking देश पूर्वी सिंहभूम फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

चंद महीनों में होगी इतनी नियुक्तियां, जितना 20 सालों में नहीं हुई: CM Hemant Soren

image source : social media

जमशेदपुर: झारखंड आंदोलनकारी झामुमो नेता शहीद निर्मल महतो (Shahid Nirmal Mahato) की 72वीं जयंती पर कदमा उद्यान स्थित उनके समाधि स्थल पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने श्रद्धांजलि अर्पित की . मौके पर सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन(Hemant Soren), केंद्र और पिछली राज्य सरकार को निशाने पर लिया.

पिछली सरकार ने राज्य को खोखला करने का काम किया

पिछली सरकार को निशाने पर लेते हुए  सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) कहा कि केंद्र झारखंड की मदद नहीं करता है. उन्होंने कहा कि 20 साल में पिछली सरकार ने राज्य को खोखला करने का काम किया है. वर्तमान में सरकार जब अच्छा काम कर रही है तो बाहर से आए चंद लोगों के जरिए और कुछ आदिवासी नेताओं का सहारा लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब जनता भी इनके मंसूबे को समझ चुकी है. 20 साल में जो काम नहीं हुआ, वह हमने चंद महीनों में करके दिखाया है.

1932 खतियान आधारित स्थानीय से जनता खुश

आने वाले समय में राज्य की दशा और दिशा और बदलेगी. सीएम ने कहा कि 1932 खतियान आधारित स्थानीय से राज्य की सभी जनता खुश है, जबकि उसका विरोध किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अब नियुक्तियां भी होगी. चाहे कितना भी रोकने की कोशिश हो.

चंद महीनों में होगी नियुक्तियां-सीएम

हेमंत सोरेन ने कहा है कि आज केंद्र द्वारा निजीकरण पर जोर दिया जा रहा, जिससे आरक्षण खत्म हो जाये. उन्होंने कहा कि  20 साल में नियुक्तयां नहीं हुई, उससे ज्यादा नियुक्तियां चंद महीनों में होगी.  उन्होंने बताया कि 29 दिसंबर को सरकार के कार्यकाल का 3 साल पूरा होगा और उस दिन सुखाड़ से ग्रसित किसानों के बीच सहायता राशि बांटी जाएगी.

ये भी पढ़ें : Lohardaga में मंगेतर से मिलने गई युवती के साथ छह हैवानों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Related posts

Video : Salman Khan को सांप ने काटा तो डैड सलीम ने पूछा- सांप जिंदा है? मिला ये जवाब

Manoj Singh

Sarala Birla University का स्थापना दिवस समारोह: बोलीं प्रोफेसर कामिनी कुमार- विवि ने 5 साल में हासिल किए कई नए मुकाम

Manoj Singh

रांची में महिला पुलिस की सुरक्षा पर उठा रहा सवाल, नशे में धुत युवकों ने की महिला DSP के साथ की छेड़खानी

Sumeet Roy