समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

The Burning Train: गया रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में लगी आग, धू-धू कर जली बोगी

The Burning Train

The Burning Train : बिहार के गया रेलवे स्टेशन (Gaya Railway Station) पर ट्रेन में भीषण आग लगी है। जंक्शन के पिलग्रीम प्लेटफार्म (Pilgrim Platform) पर खड़ी ट्रेन में अचानक आग लगने से जंक्शन में अफरा तफरी का माहौल बन गया। प्लेटफॉर्म (Platform) पर खड़ी ट्रेन में अचानक आग लगने से स्लीपर कोच जलकर खाक हो गया। वहीं आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां (फायर ब्रिगेड) मौके पर लायी गयी। जिसके बाद किसी तरह आग पर काबू पा लिया गया है। आगजनी की इस घटना में किसी तरह के हताहत की सूचना नहीं है, लेकिन अभी आग के कारणों का पता नहीं चल सका है।

आग कैसे लगी इसकी जांच में जुटे अधिकारी

आग कैसे लगी इस पर रेलवे के किसी अधिकारी ने बयान नहीं दिया. बता दें कि अगर इस ओइसोलेशन कोच में कोई संक्रमित रेल यात्री होता तो एक बड़ी घटना हो सकती थी. बताया जा रहा है कि इस प्लेटफॉर्म पर हमेशा अराजक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. इस पर रेल पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. यह आशंका जताई जा रही है कि अराजक तत्वों के द्वारा ही कोच में आग लगाई गई है. फिलहाल रेलवे विभाग के अधिकारी मामले की जांच में जुटे हैं.

कुछ ही दिनों पहले गया जंक्शन परिसर में  लगी थी आग 

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गया जंक्शन परिसर में आग लग गइ थी. सर्कुलेटिंग एरिया में आरएमएस बिल्डिंग के पीछे पुराने भवन में आग लग गई थी. फायर ब्रिगेड व आरपीएफ़ तथा जीआरपी की टीम ने आग पर तो काबू पर लिया लेकिन किमती सामान जलकर खाक हो गये थे।

ये भी पढ़ें : Mahendra Prasad Passes Away : JDU के राज्यसभा सांसद किंग महेंद्र का दिल्ली में निधन, कई दिनों से चल रहे थे बीमार

The Burning Train

 

Related posts

Vacancy: बिहार और झारखंड के युवाओं के लिए हुई नौकरी की बौछार, यहां जानें Form भरने की प्रक्रिया

Sumeet Roy

Supreme Court: मेडिकल पाठ्यक्रमों में बरकरार रहेगा ओबीसी कोटा, ईडब्ल्यूएस को भी 10% आरक्षण

Pramod Kumar

Jharkhand: अंकिता हत्याकांड केस का निष्पादन फास्ट ट्रैक कोर्ट से, एडीजी रैंक के अधिकारी से अनुसंधान का सीएम का निर्देश

Pramod Kumar