समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

PM in Punjab: अपने सीएम से थैंक्स कहना बठिंडा एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया – प्रधानमंत्री मोदी

PM Narendra Modi in Punjab

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

PM Modi Security Breach: दो साल बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पंजाब के दौरे पर थे। दौरा बेहद खास था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पंजाब के फिरोजपुर की रैली में पंजाब को कई योजनाओं की सौगात देने वाले थे। यही नहीं, इस साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव का शंखनाद भी करने वाले थे। मंगर पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा में भारी चूक हो गयी और उन्हें दिल्ली वापस लौटने को मजबूर होना पड़ा। पीएम मोदी इससे काफी नाराज दिखे। गृहमंत्रालय ने पंजाब सरकार से सुरक्षा में हुई इस चूक पर जवाब तलब किया है। इतना ही नहीं, बीजेपी ने पंजाब के सीएम चन्नी से इस्तीफे की मांग कर दी है।

पंजाब को कई सौगात देने पहुंचे थे पीएम

पीएम मोदी आज पंजाब को कई सौगातें देने वाले थे। इनमें दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस वे, फिरोजपुर में पीजीआई सैटेलाइट सेंटर और कपूरथला-होशियारपुर में दो नये मेडिकल कॉलेज शामिल हैं। लेकिन पीएम मोदी की रैली को रद्द करनी पड़ी।

खराब मौसम के कारण सड़क मार्ग से जा रहे थे पीएम

गृह मंत्रालय ने बयान जारी करते हुए कहा कि पीएम मोदी सुबह बठिंडा पहुंचे थे। वहां से उनको हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला जाना था। वहां उन्हें राष्ट्रीय शहीद स्मारक में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था। बारिश और कम विजिबिलिटी की वजह से पहले पीएम को 20 मिनट इंतजार करना पड़ा। जिसके बाद उन्होंने सड़क मार्ग से जाने का फैसला लिया। हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पाया गया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर दिया है। यहां भी थोड़ा इंतजार करने के बाद पीएम ने वापस लौटने का फैसला लिया।

अपने सीएम से थैंक्स कहना बठिंडा एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया – पीएम

अधिकारियों ने बताया है कि इस घटना से पीएम नरेंद्र मोदी काफी नाराज दिखे। उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला करते हुए कहा कि ‘अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया।’

PM Modi Security Breach

यह भी पढ़ें:  फ्लाईओवर पर फंसे रहें PM मोदी, पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक, जानें क्या है पूरा मामला

Related posts

12वां अधिवेशन: JMM के अंदरखाने में जारी है घमासान, असंतोष दबाना होगी चुनौती!

Manoj Singh

कांग्रेस की जनजागरण यात्रा कोलेबिरा पहुंची, बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

Pramod Kumar

Birthday Special: आदिवासी और दबे-कुचले समाज के स्वाभिमान थे रामदयाल मुंडा

Pramod Kumar