समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

गणतंत्र दिवस नजदीक आते ही आतंकवादी फिर सक्रिय, दिल्ली में बड़े हमले की साजिश नाकाम!

IED Defused Delhil Police

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

स्वतंत्रता दिवस हो या गणतंत्र दिवस।दोनों मौकों पर आतंकवादी अपनी हरकतें तेज कर देते हैं। कुछ दिनों बाद भारत अपना 73वां गणतंत्र दिवस मनायेगा। ऐसे में फिर आतंकी हरकतों का खुलासा हुआ है। राष्ट्रीय राजधानी में ब्लास्ट करने की बड़ी साजिश को दिल्ली पुलिस की सतर्कता ने नाकाम कर दिया है। राजधानी में IED बरामद किया गया है। जिसे बम स्कवायड की टीम ने डिफ्यूज कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है और इसको लेकर लगातार छानबीन कर दी है।

दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के बाद लोगों ने जरूर राहत की सांस ली है, लेकिन आसपास के लोगों में दहशत जरूर फैल गई है। दिल्ली इस समय गणतंत्र दिवस की तैयारियों में जुटा हुआ है। ऐसे में IED का मिलना किसी बड़े खतरे की तरफ संकेत कर रहा है। दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने इसकी पुष्टि करते हुए कहै कि  एक IED बरामद हुआ है। दिल्ली पुलिस यह IED पूर्वी दिल्ली की गाजीपुर फूल मंडी में मिला है। लावारिश पड़े बैग की सूचना पर दिल्ली पुलिस ने बम निरोधक दस्ते को वहां भेजा था। छानबीन के बाद बम दस्ते ने जानकारी दी थी कि बैग में IED था।

यह भी पढ़ें: Mob Lynching: डायन-बिसाई का आरोप लगाकर जलायी गयी झरियो को देखने पहुंचे केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

Related posts

Brahmin-Dalit Ekta Bhoj : जीतन राम मांझी के ब्राह्मण भोज में बवाल, फोटो खिंचवाने के चक्‍कर में थाली पर ही गिरे लोग

Manoj Singh

राजभवन पहुंचे सीएम हेमंत, सरकार के 2 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में राज्यपाल रमेश बैस को किया आमंत्रित

Pramod Kumar

केन्द्र सरकार ने सदन में बताया कोरोना के कारण 2020 में 11,716 व्यापारियों ने की आत्महत्या

Pramod Kumar