समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Tejashwi Yadav Wedding: मैने तुझे मांगा, तुझे पाया है… तू ने मुझे मांगा, मुझे पाया है….Tejashwi की सगाई पहले प्यार से!

Tejashwi Yadav Wedding

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड- बिहार 

Tejashwi Yadav Wedding: लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi) की शादी पक्की हो गई है। कल वह दिल्ली में सगाई( engagement ) करेंगे। यह कार्यक्रम दिल्ली में होगा और इसमें परिवार व पार्टी के चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे। यह भी चर्चा है कि उनकी होने वाली दुल्हन ईसाई फैमली से हैं। हालांकि, अभी इन सब की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।तेजस्वी यादव की पसंद पर शादी तय हो रही है। लालू प्रसाद और राबड़ी देवी ने इस पर अपनी मुहर लगा दी है।

लालू प्रसाद के समधियाना से जुड़े हैं रिश्ते !

लेकिन सूत्रों की  मानें तो  मूल रूप से लड़की का परिवार हरियाणा और दिल्ली का रहने वाला है और लड़की-लड़का यानी तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते पहचानते हैं। दरअसल तेजस्वी यादव से पहले भी लालू प्रसाद यादव अपनी एक बेटी की शादी हरियाणा में कर चुके हैं, ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा में होने वाली इस दूसरे रिश्तेदारी के भी धागे कहीं ना कहीं लालू प्रसाद के समधियाना से जुड़े हुए हैं।

खरमास शुरू होने से पहले सगाई करना चाहता है परिवार 

लालू प्रसाद लगातार अस्वस्थ चल रहे हैं। वे चाहते हैं कि तेजस्वी के हाथ जल्द से जल्द पीले हों और परिवार में खुशियां हों। इसकी चर्चा जोरों से है कि तेजस्वी की सगाई तय होने वाली है। इसके लिए लालू परिवार के ज्यादातर सदस्य दिल्ली में हैं। परिवार खरमास शुरू होने से पहले सगाई करना चाहता था। खरमास 15 दिसंबर से शुरू होगा और 14 जनवरी तक चलेगा। सगाई की रस्म दिल्ली में ही निभाई जाएगी। शादी कहां फाइनल हो रही है, इसको लेकर एक साथ कई तरह की चर्चा चल रही है।

9 भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं तेजस्वी

तेजस्वी यादव अपने 9 भाई- बहन में सबसे छोटे हैं। उनकी उम्र 32 साल हो चुकी है। बाकी सभी की शादी लालू प्रसाद ने कर दी है। अब तेजस्वी की ही बारी है।

ये भी पढ़ें :Tejashwi’s marriage confirmed: जल्‍द शादी के बंधन में बंधेंगे लालू प्रसाद के बेटे Tejashwi Yadav, गुरुवार को होगी सगाई

Related posts

T20 WC: आस्ट्रेलिया या न्यूजीलैंड कौन मारेगा बाजी आज होगा फैसला, कीवियों को हल्के में नहीं ले सकेंगे कंगारू       

Pramod Kumar

Irfan Ansari बोले- हेमंत सोरेन आदिवासी नहीं, हेमंत ‘अंसारी’ हैं, जानें क्यों कांग्रेस विधायक ने कह दी ये बात?

Manoj Singh

Bharti Singh ने Nora Fatehi को स्टेज पे घसीटा- Video हुआ viral

Sumeet Roy