समाचार प्लस
Breaking देश पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Tejashwi’s party: तेजस्वी यादव ने दी पार्टी, तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, लिखा “अपने तो अपने होते हैं”

image source : social media

Tejashwi’s party: तेजस्वी यादव (Tejashwi yadav) और उनका परिवार पटना के डाकबंगला स्थित राजस्थान होटल (Rajasthan Hotel) पहुंचे और डिनर किया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार शाम राज्यसभा चुनाव के दोनों उम्मीदवार मीसा भारती(misa bharti) और फैयाज अहमद (fayaz ahmed) को पार्टी (Tejashwi’s party) दी थी.

ये हुए पार्टी में शामिल 

इस पार्टी में (Tejashwi’s party) तेजस्वी के साथ-साथ उनकी पत्नी राजश्री, भाई तेजप्रताप, दोनों उम्मीदवार बहन मीसा भारती और फैयाज अहमद समेत तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव शामिल हुए.

“खाने  के शौकीन हैं, इसलिए यहां आए”

तेजस्वी का कहना है कि सिर्फ राज्यसभा चुनाव का नॉमिनेशन हो गया इसलिए वो नहीं आए, बल्कि वह खाने शौकीन रहे हैं इसलिए आज आज भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ यहां पहुंचे हैं.

आरजेडी में सब कुछ ठीक-ठाक है!

सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गर्म है कि आरजेडी में सब कुछ ठीक-ठाक है, कोई मनमुटाव नहीं है , का सन्देश देने देने की कोशिश की जा रही है. शनिवार की देर शाम पटना की सड़कों पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खुद से गाड़ी चलाते नजर आए और गाड़ी में उनका पूरा परिवार भी नजर आया.

image source : social media
image source : social media

“अपने तो अपने होते हैं”

इस पार्टी की तस्वीरों को तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर साझा किया है और लिखा “अपने तो अपने होते हैं”. तेजस्वी यादव खुद गाड़ी चलाकर परिवार के लोगों के साथ होटल पर खाने के लिए पहुंचे और फिर खुद गाड़ी चलाकर वापस घर गए .
ये भी पढ़ें : Plane Missing: चार भारतीयों समेत 22 लोगों को ले जा रहा विमान लापता, हादसे की आशंका

Related posts

”हमेशा थाला धोनी के फैन रहेंगे…,” फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी छाए MS dhoni, Brazil Vs Serbia मैच में ऐसा दिखा जलवा

Manoj Singh

छात्र और युवाओं में देश भक्ति भरने का NCC ने उठाया बीड़ा, अधिकारियों द्वारा दिया जा रहा प्रशिक्षण

Sumeet Roy

Raja Peter की जमानत याचिका पर सुनवाई, हाईकोर्ट ने अपना फैसला रखा सुरक्षित, जानें क्या है मामला

Manoj Singh