समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Happy Birthday: 33 साल के हुए Tejashwi Yadav, शुभकामना मिलने पर बीजेपी से मांगा ये खास गिफ्ट

image source : social media

Happy Birthday : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav birthday) आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैंं। इस मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। बिहार के युवा राजनेता का जन्मदिन पार्टी के नेता से लेकर परिवार के लोग तक मना रहे हैं। आधी रात को तेजस्वी यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी भाई तेजप्रताप यादव की मौजूदगी में काटा केक मां और भाई का आशीर्वाद लिया।

लोगों की अपेक्षा पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा

लोगों से बधाई मिलने पर तेजस्वी ने कहा कि जिस तरह लोगों का स्‍नेह और आशीर्वाद मिल रहा है, वे अभिभूत हैं। उन्‍होंने कहा कि शादी के बाद यह पहला जन्‍मदिन है। इस वर्ष काफी जिम्‍मेदारी मिली। लोगों की जो अपेक्षा है, उसपर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे।

सीएम नीतीश कुमार ने नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन कराया 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के जन्मदिन के अवसर पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पटना के ज्ञान भवन में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग से जुड़े पॉलिटेक्निक कॉलेज के 281 सहायक प्राध्यापक को नियुक्ति पत्र दिया और इसके साथ ही 144 प्रखण्ड पंचायती राज पदाधिकारी को भी नियुक्ति पत्र भी दिया।

नीतीश कुमार ने गले लगा दी बधाई 

नीतीश कुमार ने सार्वजनिक मंच से ही डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को उनके जन्म दिन पर बधाई दी और गले लगाते हुए आगे बढ़ने की शुभकामनाएं भी दी।वहीं तेजस्वी यादव ने भी पैर छूकर आशीर्वाद लिया। नीतीश ने कहा कि उन्होंने ही तेजस्वी के जन्मदिन के अवसर पर नियुक्ति पत्र वितरण समारोह आयोजित करने का निर्देश दिया था।

भाजपा से जन्‍मदिन पर मांगा खास गिफ्ट 

भाजपा की ओर से भी तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामना दी जा रही है  इस पर  तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के लोग यदि गिफ्ट देना चाहते हैं तो बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा दे दें। यह हर बिहारी के लिए जरूरी है। वे भी बिहार के 12 करोड़ जनता में शामिल हैं। इसलिए यह बहुत जरूरी है कि विशेष राज्‍य का दर्जा मिल जाए।

ये भी पढ़ें : क्रिकेट के बाद टेनिस कोर्ट में MS Dhoni ने किए दो -दो हाथ, जीता पहला मैच

 

Related posts

तंग चोली पहन Nia Sharma ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देसी लुक से लगाया हॉटनेस का तड़का

Manoj Singh

Lalu Yadav को डोरंडा केस में मिली जमानत, झारखंड हाईकोर्ट ने की CBI की दलील खारिज

Manoj Singh

बोले तेज प्रताप – तेज प्रताप नहीं, ‘कैप्टन तेज प्रताप’, ‘मैंने हवाई जहाज उड़ाया है…’

Manoj Singh