समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Tejashwi Yadav Wedding: लालू के लाल की आज ही हो रही शादी, Lalu Yadav ने छोटे भाई Sukhdev Rai को भेजा न्योता

Tejashwi Yadav Wedding

Tejashwi Yadav Wedding: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चट मंगनी पट ब्याह पर धीरे-धीरे पर्दा उठता जा रहा है .पहले इस बात की चर्चा थी कि तेजस्वी यादव कि आज सगाई होने वाली है, लेकिन अब यह भी साफ हो गया आज ही उनकी शादी भी होगी. इसका खुलासा लालू प्रसाद यादव के सबसे छोटे भाई सुखदेव राय ने कर दिया है. दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस स्थित मीसा भारती के आवास पर आज तेजस्वी यादव की शादी होनी है.

शादी समारोह भले ही गुपचुप तरीके से की जा रही हो, लेकिन अब उनके समारोह की जानकारियां भी सामने आने लगी हैं. लालू प्रसाद यादव के छोटे भाई सुखदेव राय ने बताया कि रात के 12 बजे उनके पास लालू यादव ने फोन कर शादी का न्योता दिया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव ने उन्हें और उनके पूरे परिवार को इस शादी समारोह में शामिल होने के लिए कहा है.

तेजस्वी यादव की शादी के लिए उनके चाचा सुखदेव राय ने न्योता भी भेजा है. सुखदेव राय के पुत्र मनोज राय ने कहा कि शादी में न्योता लेकर ही शामिल होने जा रहे हैं. तेजस्वी और उनकी पत्नी को शादी का तोहफा देने के सवाल पर मनोज राय ने कहा कि वह अपने भाई की शादी में उसे तोहफा जरूर देंगे. मुझे क्या देना है यह दिल्ली जाकर के ही तय करेंगे.

Tejashwi Yadav Wedding

इसे भी पढ़ें: Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding : कटरीना उठा रहीं शादी का बड़ा खर्चा! एक्ट्रेस ने लिए सभी बड़े फैसले

 

Related posts

CM की कलाई पर बहनों ने रक्षा सूत्र बांध की दीर्घजीवन की मंगल कामना

Manoj Singh

रांची सिविल कोर्ट में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन, 13, 969 मामलों का हुआ निष्पादन

Manoj Singh

2022 में भारत और पाकिस्तान फिर होंगे आमने-सामने, इस बार महामुकाबले में वूमेंस टीम इंडिया

Pramod Kumar