समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

अब चाहे मां रूठे या बाबा … यारा मैंने तेरी बांह पकड़ ली… शादी के बंधन में बंधे Tejashwi Yadav, रिचल संग लिए 7 फेरे, यहां देखें तस्वीरें 

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने गुरुवार को अपने नए जीवन की शुरुआत कर दी है. तेजस्वी की शादी दिल्ली में गुरुवार शाम पूरी हो गई है. तेजस्‍वी यादव की सगाई व शादी में परिवार के सदस्‍य और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए हैं. मेहमानों की संख्‍या को सीमित रखे जाने की भी चर्चा है. बिहार से कुछ चुनिंदा लोग ही इस शादी में शामिल हुए हैं.

यादव परिवार की नई बहू रिचल तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं. तेजस्वी की पत्नी मूलत: हरियाणा के रेवाड़ी का रहने वाली हैं, लेकिन परिवार फिलहाल दिल्‍ली में रहता है.

तेजस्वी यादव और रिचल की शादी दिल्ली में पूरी हो गई है. तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. लालू यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव वर्तमान में बिहार में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. वे राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं. 2015 से 2017 तक वे बिहार के उपमुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं

तस्वीरों में तेजस्वी की पत्नी रिचल अपने परिवार के बड़ों का पैर छू कर आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि रिचल अपने पति के बड़े भाई यानी तेज प्रताप के पैर छू रही हैं.

विवाह पूरे धूमधाम से हिंदू रीति रिवाजों से संपन्न हुआ है. आपको बता दें रिचल और तेजस्वी दोनों स्कूल के दिनों के दोस्त हैं. वे दोनों ही दिल्ली में एक साथ पढ़ा करते थे.

बिहार की राजनीति में बड़ी भूमिका निभाने वाले तेजस्वी आज अपने जीवन की एक नई शुरुआत कर रहे हैं. इस मौके पर तस्वीरों में उनका पूरा परिवार काफी खुश नजर आ रहा है.

तेजस्वी यादव की शादी दिल्ली में पूरे धूमधाम से चल रही है. ऐसे में तेजस्वी के पिता लालू प्रसाद यादव के संग शादी समारोह में समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव भी नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि अखिलेश और लालू परिवार में पारिवारिक संबंध हैं.

ये भी पढ़ें :नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav की शादी होने के बाद राजद प्रदेश कार्यालय में लड्डू बांटे और लोगों ने खुशियां जाहिर की

 

Related posts

Happy Dhanteras 2021: धनतेरस पर इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

Sumeet Roy

Jamtara News: तीन साइबर अपराधी दबोचे गए, एक फरार, कार बरामद

Manoj Singh

भारत में Plastic Waste से बना National Highway, पर्यावरण को होगा फायदा

Sumeet Roy