समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

तेजस्वी ने केंद्र सरकार और नीतीश पर साधा निशाना, बोले- कुंभकर्णी नींद में है डबल इंजन की सरकार

तेजस्वी ने केंद्र सरकार और नीतीश पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव इन दिनों किसानों के मुद्दे को लेकर डबल इंजन की सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष ने सोमवार को ट्वीट कर किसानों की समस्याओं को उठाया है। रविवार को भी तेजस्वी ने ट्वीट किया था कि देश में किसानों की हक की बात नहीं सुनी जा रही है।

NDA सरकार में MSP से वंचित है किसान

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा है कि एनडीए की सरकार में किसान एमएसएपी से वंचित हैं। साथ ही बाढ़ की वजह से बिहार के किसानों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन डबल इंजन की सरकार किसानों की समस्याओं का निदान नहीं कर पा रही है।

तेजस्वी का आरोप है कि खाद की कालाबाजारी हो रही है और किसान खाद बिक्री केन्द्र पर लाइन लगा कर खड़े हैं और केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार कुंभकर्णी नींद में हैं । इससे पहले भी रविवार को तेजस्वी ने ट्वीट किया था कि भारत जैसे कृषि प्रधान देश में किसानों की समस्याएं नहीं सुनी जाती हैं। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए लिखा था कि किसानों के हितों से खिलवाड़ अगर बंद नहीं हुआ तो परिणाम ठीक नहीं होंगे।

सत्ता के नशे में चूर है बिहार की सरकार

तेजस्वी यादव ने रविवार को प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों के मुद्दे को भी उठाया। उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार सत्ता के नशे में चूर है, यही वजह है कि शिक्षक दिवस के दिन भी बिहार के शिक्षक सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन सरकार को उनकी कोई चिंता नहीं है।

ये भी पढ़ें : तेज प्रताप ने चला नया दांव, बनाया अलग संगठन, यह है वजह

 

Related posts

Medal नहीं Caste : खूब सर्च हो रही PV Sindhu की जाति, सर्च करने में झारखंड दूसरे नंबर पर

Manoj Singh

Health Advice : आखिर Bathroom में ही क्यों होते हैं सबसे ज्यादा Heart Attack, जानें वजह

Nidhi Sinha

बेटे की ‘करतूत’ का असर: शाहरुख खान के विज्ञापनों पर BYJU’s ने लगाया अस्थायी ब्रेक

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.