समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Tejashwi Rajshree की सगाई की आयी पहली तस्वीर! मंडप, बाराती-सराती तैयार, दूल्हा-दुल्हन आज लेंगे फेरे

Tejashwi Rajshree

न्यूज डेस्क/  समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

Tejashwi Rajshree: लालू-राबड़ी के छोटे लाल तेजस्वी यादव और हरियाणा राजश्री की सगाई की पहली तस्वीर आ गयी है। बुधवार से जब से दोनों की सगाई की की खबर लगी है तब से लोग दोनों की एक झलक पाने को लालायित थे। अब दोनों की सगाई हो चुकी है और दोनों सगाई की पहली तस्वीर भी आ गयी है। दूल्हे के रूप में तेजस्वी और दुल्हन की ड्रेस में राजश्री काफी प्यारे लग रहे हैं। दोनों की शादी के लिए दिल्ली के सैनिक फार्म में मंडप बनकर तैयार किया गया है, जहां दोनों फेरे लेने वाले हैं।

जहां तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी होनी है, वहां सुरक्षा काफी चौक-चौबंद रखी गयी है। बेहद ही खास लोगों को सगाई और शादी के लिए आमंत्रित किया गया  है। परिवार और कुछ खास आमंत्रित लोगों को छोड़ किसी की एंट्री नहीं मिल रही है। प्रवेश द्वार से लेकर चप्पे-चप्पे पर बाउंसरों की तैनाती की गयी है। विवाह-स्थल पर लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती अंदर मौजूद हैं।

बता दें, लालू परिवार ने सगाई और शादी को बेहद गोपनीय रखा था। दिल्ली में होने वाली तेजस्वी और राजश्री की शादी को लेकर लालू परिवार चुप था, लेकिन बुधवार को बहन रोहिणी आचार्य ने पहली बार इसकी पुष्टि की थी कि उनके भाई की शादी होने जा रही है। तेजस्वी और राजश्री की शादी भी आज ही होगी।

Tejashwi Rajshree

यह भी पढ़ें: Kisan Andolan: एक साल चला किसानों का आन्दोलन खत्म, 11 दिसम्बर से घर वापस लौटने लगेंगे किसान

Related posts

रिम्स से इलाजरत कैदी फरार, हत्या और अपहरण का था आरोपी

Manoj Singh

Suspected Case Of Omicron Variant: केरल से रांची आई महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव, RIMS में भर्ती, जिनोम सिक्वेसिंग के लिए भेजा जाएगा सैंपल

Manoj Singh

अब हर भारतीय का होगा एक ‘यूनिक हेल्थ ID’, जानिए क्या हैं इसके फायदे

Manoj Singh