समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Tejashwi-Rachel news : मैं मायके चली जाऊंगी…. पत्नी रेचल को आई मायके की याद, पहुंचाने के लिए दिल्ली निकले तेजस्वी

Tejashwi Rachel news

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
Tejashwi-Rachel news: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और पत्नी रेचल (Rachel) चर्चा में बने हुए हैं. अभी दो दिन पहले ही उन्होंने चाट-गोलगप्पे वाले को राबड़ी आवास पर बुलाया था. अब पत्नी को मायके घुमाने के लिए रेचल को लेकर गुरुवार को दिल्ली निकल गए. इस दौरान एयरपोर्ट पर रेचल उर्फ राजश्री यादव और तेजस्वी यादव को देखने के लिए भीड़ लगी थी. सुबह 11.30 बजे की फ्लाइट से दोनों दिल्ली के लिए रवाना हुए.

दस दिन के बाद वे दोनों  दिल्ली वापस गए

बता दें कि शादी के बाद तेजस्वी यादव 13 दिसंबर को ही दिल्ली से पटना आए थे. दस दिन के बाद वे दोनों गुरुवार को दिल्ली वापस गए. उनके पटना आने के बाद से लगातार आरजेडी के बड़े नेताओं के साथ-साथ उनके समर्थक और चाहने वाले मिलने के लिए राबड़ी आवास आते रहे. दस दिन तक पटना रहने के दौरान तेजस्वी यादव ने रेचल को घर घुमाया था जिसकी तस्वीरें सामने आती रहीं.

मनाएंगे क्रिसमस !

सूत्रों की मानें तो चूंकि तेजस्वी की पत्नी ईसाई परिवार से है और क्रिसमस का त्यौहार भी करीब है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि वो क्रिसमस सेलिब्रेट करने मायके जा रही हैं. बता दें कि बता दें कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे तेजस्वी यादव ने दिल्ली में अपनी दोस्त रेचल से शादी की है. यह शादी गोपनीय तरीके से की गई थी. मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस में यह शादी की गई थी. बहुत कम लोगों को बुलाया गया था. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि पटना में ग्रैंड रिसेप्शन की भी तैयारी हो रही है. खरमास के खत्म होने के बाद इसका आयोजन हो सकता है.

ये भी पढ़ें : `इस ‘Adult Website’ की CEO बनी Amrapali Gan, जानें इनका भारत से क्या है कनेक्शन

 

Related posts

आज देश मना रहा परमवीर Albert Ekka की 50वीं पुण्यतिथि, जानिए उनके जीवन से जुड़ी रोचक बातें

Sumeet Roy

100 Crore Vaccine: शशि थरूर ने मोदी सरकार को दिया क्रेडिट तो बिफर पड़े कांग्रेस प्रवक्ता

Manoj Singh

High Education : Bihar में बदलाव की बयार करा रही सुखद एहसास, 5 सालों में लड़कियों ने लड़कों को पछाड़ा

Pramod Kumar