समाचार प्लस
Breaking देश पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

लालू के लाल तेज प्रताप का फूटा गुस्सा, कहा- मुझे नासमझ समझने वालों, वक्त आ चुका है… एक बड़े खुलासे का

Tej Pratap

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार विधान सभा में विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap yadav) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने ट्वीट में कहा है कि जो लोग उन्हें नासमझ समझते हैं, उनका पर्दाफाश करेंगे. हालांकि ट्वीट में वे किस पर निशाना साध रहे हैं उसका उन्होंने जिक्र नहीं किया है. लेकिन उनके ट्वीट से साफ पता चलता है कि उनकी किसी से नाराजगी है. हालांकि किससे है वो साफ नहीं किया गया है.

जल्द एक बड़ा खुलासा करने का किया दावा

आरजेडी विधायक तेजप्रताप ने कहा कि वो जल्द एक बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं. उन्होंने लोगों को चेताया भी है कि उन्हें नासमझ समझने की जिसने भी भूल की है जल्द उनके नकाब भी वो उतारेंगे. अपने ट्वीट में तेज प्रताप यादव ने लिखा कि ‘वक्त आ चुका है… एक बड़े खुलासे का. जल्द उन सभी चेहरों से नकाब उतारूंगा, जिन्होंने मुझे नासमझ समझने की भूल की.’

 

ट्वीट के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

समस्तीपुर विधायक तेजप्रताप यादव यहीं नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने कहा कि ‘गले मे तुलसी माला और दिल मे पाप, ईश्वर के नाम का सहारा लेने वाले इन ढोंगियों को जल्द सजा मिलेगी. तेजप्रताप ने कहा कि ऐसे लोगों को नर्क भी नसीब नहीं होगा.’ इस ट्वीट के बाद लोगों ने कई तरह के रिएक्शन किए.

ये भी पढ़ें : Free में देख सकेंगे IPL के सभी मैच, 1 साल के लिए मिल रहा Hotstar का सब्सक्रिप्शन! बस करना होगा ये काम

 

Related posts

Gopalganj: बिहार के मंत्री जनक राम के पर्सनल सेक्रेटरी आर्या गिरफ्तार, फर्जी संसद पास बनवाने का आरोप

Pramod Kumar

Sedition Law: राजद्रोह कानून पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, कहा- इसके तहत न दर्ज करें FIR

Manoj Singh

Happy Birthday Sonia Gandhi: कांग्रेस की मजबूत लेडी के सामने 2022 की कठिन चुनौती

Pramod Kumar