समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

तेज प्रताप यादव RJD से देंगे इस्तीफा, ट्वीट कर कही ये बात

Patna: लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है. बता दें कि तेज प्रताप यादव हसनपुर विधान सभा सीट से विधायक हैं. तेज प्रताप यादव ने पार्टी के एक कार्यकर्ता के साथ बंद कमरे में मारपीट करने के आरोप लगने के बाद इस्तीफा देने का ऐलान किया है.

पिता से मिलने के बाद देंगे इस्तीफा
तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने बताया कि पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद वह पार्टी से इस्तीफा देंगे. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया. सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया. जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा.’ अपने ट्वीट में तेज प्रताप ने लालू प्रसाद यादव, आरजेडी, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और चिरंजीव राव को टैग किया.

इससे पहले बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) पर राजद के युवा राजद महानगर अध्यक्ष रामराज यादव (Ramraj Yadav) ने मारपीट करने का आरोप लगाया था. आरजेडी के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में इस्तीफा देने पहुंचे रामराज यादव ने अपने आरोप में कहा है कि तेज प्रताप यादव ने 10 सर्कुलर रोड पर इफ्तार पार्टी में उन्हें बहुत मारा था. रामराज यादव ने तेज प्रताप यादव पर आरोप लगाया कि उन्हें क्रिमिनल से मरवाने की धमकी भी दी और जल्‍द उनकी हत्‍या भी करवाई जा सकती है.

मारपीट पर तेज प्रताप ने दी सफाई
मारपीट के आरोपों को निराधार बताते हुए तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) सफाई दी. उन्होंने कहा है कि बहकावे में आकर रामराज यादव आरोप लगा रहे हैं. इफ्तार वाले दिन की एक तस्वीर भी इस बात का सबूत है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है, क्योंकि काफी अपनेपन के साथ तेज प्रताप और रामराज ने तस्वीर खिंचवाई थी.

इसे भी पढ़ें: देश विरोधी कंटेंट पर सरकार का एक्शन, दुष्प्रचार फैलाने वाले 16 YouTube चैनल ब्लॉक, 6 पाकिस्तानी चैनल भी बैन

Related posts

Bank Holidays In May 2022: मई में 13 द‍िन बंद रहेंगे बैंक, RBI ने जारी की Holiday List, अभी से कर लें प्‍लान‍िंग

Manoj Singh

शेखपुरा में अब डायरिया ने पैर पसारे, अब तक तीन लोगों की जा चुकी है जान, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

Pramod Kumar

Chennai Super Kings की जीत के बाद खुशी से झूम उठीं फिर डांस करने लगीं साक्षी धोनी, देखें VIDEO

Manoj Singh