समाचार प्लस
Breaking पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

BSSC अभ्यर्थियों को Tej Pratap Yadav ने दिलाया दिलासा, कहा -सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव से करेंगे बात

image source : social media

पटना: राजधानी पटना में बीएसएससी (BSSC) अभ्यर्थियों पर हुए लाठीचार्ज के बाद माहौल गरमा गया है। अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है। बीजेपी नेता इसको लेकर नीतीश सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। इस बीच बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) ने  बयान दिया है। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि सभी लोगों ने अपनी मांगें रखी है। लोग संघर्ष कर रहे हैं। हमारा दायित्व है कि उनको रोजगार मिले। तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं इस संबंध मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) से बात करूंगा। ताकि इन लोगों को जल्द से जल्द रोजगार मिल सके।

मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव से भी बात करेंगे-तेज प्रताप यादव 

तेज प्रताप यादव ने  पत्रकारों से  बीएसएससी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज को लेकर किए गए सवाल के उत्तर में कहा कि सब लोग अपनी मांग रखे हैं। सभी लोग संघर्ष कर रहे हैं। हमारी ड्यूटी है कि उन्हें रोजगार मिले। उन्होंने कहा कि इस संबंध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से भी बात करेंगे, ताकि जल्द से जल्द सबको रोजगार मिले। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने कहा कि लोगों को रोजगार मिल भी रहा है। हमने भी नियुक्ति पत्र दिया है।

परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर अभ्यर्थी सड़क पर उतरे थे

बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (BSSC) की परीक्षा पेपर लीक मामले में बुधवार को राजधानी पटना (Protest in Patna) में सभी पाली की परीक्षा रद करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। पेपर लीक के बाद बीएसएससी की परीक्षा को रद्द कराने की मांग को लेकर राजधानी पटना में सड़कों पर उतरे अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। इस दौरान  अभ्यर्थियों को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।अभ्यर्थियों (BSSC Canditates) ने पटना कॉलेज गेट (Patna College Gate) से पैदल मार्च निकाला। पैदल मार्च सुबह 11.15 बजे से शुरू हुआ। पटना कॉलेज गेट से डाकबंगला चौराहा तक अभ्यर्थियों का पैदल मार्च निकालना था।

 ये भी पढ़ें : पटना में BSSC अभ्यर्थियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, तीनों परीक्षाएं रद्द करने की मांग

 

Related posts

Jharkhand: चुनाव आयोग ने पूरी कर ली हेमंत सोरेन मामले में सुनवाई, फैसला ला सकता है राजनीति में भूचाल

Pramod Kumar

Monsoon Season में भूलकर भी न बनाएं इन जगहों का प्लान, जान को हो सकता है खतरा

Manoj Singh

Bihar सरकार कर रही प्रयास ताकि किसानों को मिले उनकी उपज का वाजिब दाम

Pramod Kumar