समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

‘…तो शादी में प्रताड़ना के सबूत वायरल कर दूंगा’, आखिर Tej Pratap Yadav को क्यों देनी पड़ी ये धमकी

image source : social media

Tej Pratap Yadav Marriage: राष्ट्रीय जतना दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और हसनपुर से पार्टी के विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. वैवाहिक विवाद में फंसे लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने धमकी दी है कि वे अपनी मानसिक पीड़ा साबित करने के लिए वीडियो क्लिप सार्वजनिक कर सकते हैं. मंगलवार को तेज प्रताप ने चेयाव्नी भरे लहजे में  कहा कि वह अपने और परिजनों की शारीरिक और मानसिक पीड़ा को साबित करने के लिए कई वीडियो क्लिप और बाकी सबूत लोगों के सामने ला सकते हैं.

वीडियो बयान में बोले – सबूतों के साथ सामने आ सकता हूं

तेजप्रताप ने लगभग सात मिनट लंबे एक वीडियो बयान में अपने तलाक के बारे गलत खबर देने वाले समाचार पोर्टल के बारे में कहा कि  उन्होंने और  उनके माता-पिता और भाई-बहनों ने जो शारीरिक और मौखिक प्रताड़ना झेली है, उसे साबित करने के लिए वो अनगिनत वीडियो क्लिप और अन्य सबूत लोगों के सामने आ सकता हैं.

मई 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे 

राजद सुप्रीमो lalu प्रसाद के बेटे और आरजेडी विधायक तेजप्रताप मई 2018 में दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी शादी छह महीने से भी कम तक ही चली. इसके बाद उनकी पत्नी ऐश्वर्या अपनी सास और पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर आरोप लगाया था कि उन्हें घर से निकाल दिया गया है. बेटी के साथ इस व्यवहार के कारण ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने आरजेडी छोड़ दी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जेडीयू में शामिल हो गए.

image source : social media
image source : social media

’10 करोड़ की हो रही मांग’

तेज प्रताप में अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए यह भी आरोप लगाया है कि तलाक के लिए ऐश्वर्या और उनके परिवार की तरफ से 10 करोड़ रुपये की मांग हो रही है. उन्होंने लिखा है कि मेरे पिताजी बीमार हैं, ऐसे वक्त में मुझे परेशान किया जा रहा है. मुझे ब्लेकमेल करने की कोशिश हो रही है.

‘क्लिप सार्वजनिक करने पर विवश हो जाएंगे’

राजद सुप्रीमो लालूप्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने आरोप लगाया कि उनके तलाक के मामले में ‘आरएसएस’ और ‘दूसरा पक्ष’ उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर इसे नहीं रोका गया तो वह अपने और परिजनों के मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना से जुड़े वीडियो क्लिप सार्वजनिक करने पर विवश हो जाएंगे. गौरतलब है कि तेजप्रताप और उनकी अलग रह रहीं पत्नी ऐश्वर्या राय तलाक की काउंसलिंग के लिए 28 जून को पटना हाई कोर्ट में पेश हुए थे.

ये भी पढ़ें : Ranchi में वाहन चेकिंग के दौरान पशु तस्करों ने महिला दारोगा को कुचला, मौत

 

Related posts

IPL: Prithvi Shaw को DC में रिटेन होते देख गर्लफ्रेंड का ख़ुशी का ठिकाना न रहा, दिया ये रिएक्शन

Manoj Singh

Mahashivratri 2022: महाशिवरात्रि का महापर्व आज, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

Sumeet Roy

Suhana’s Heartfelt Post : क्या न्यूयॉर्क छोड़ रहीं हैं Suhana Khan? पोस्ट में लगाई दिल टूटने वाली इमोजी

Manoj Singh