समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Teddy Day 2022: अपने वैलेंटाइन को आज टेडी बियर गिफ्ट करने का दिन, जान लें किस रंग के टेडी का क्या होता है मतलब

Teddy Day

Teddy Day 2022: आज वैलेंटाइन वीक के तीसरे दिन दुनियाभर में लोग टेडी डे मना रहे हैं। इस खास दिन प्रेमी जोड़े एक दूसरे को टेडी गिफ्ट करते हैं। टेडी को प्यार का इजहार करने का बेस्ट तरीका माना जाता है। ऐसे में अगर आप भी आज के दिन को खास बनाने के लिए अपने पार्टनर को टेडी गिफ्ट करने की सोच रहे हैं तो ऐसा करने से पहले ये जरूर जान लें कि पार्टनर को किस कलर का टेडी बियर गिफ्ट करने का क्या मतलब होता है। कहीं ऐसा ना हो कि आप कहना तो कुछ और चाहते हों, लेकिन गलत कलर का टेडी गिफ्ट करने से उसका मतलब कुछ और ही बन जाए।

किस रंग के टेडी का क्या है मतलब

ब्लू टेडी

टेडी डे के दिन नीले रंग का टेडी गिफ्ट करने का मतलब होता है कि आप अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। अपनी फीलिंग को अपने पार्टनर तक पहुंचाने के लिए आप उन्हें ब्लू टेडी गिफ्ट करें।

ग्रीन टेडी

ग्रीन कलर के टेडी को गिफ्ट करने का मतलब होता है कि आपको अभी भी अपने
वैलेंटाइन का इंतजार है। आप अगर किसी को पसंद करते हैं तो उन्हें आज के दिन हरे रंग का टेडी गिफ्ट करें।

रेड टेडी

लाल रंग हमेशा से प्यार का प्रतीक रहा है। ऐसे में अगर आप भी आज के दिन अपने प्यार का इजहार करने की सोच रहे हैं तो लाल रंग के टेडी की मदद लें।

पिंक टेडी

पिंक टेडी गिफ्ट करने का मतलब है कि आप अपने दोस्त को डेट पर ले जाने के लिए पूछना चाहते हैं। तो अगर आप किसी से मन ही मन प्यार करते हैं और उनके अपने साथ डेट पर ले जाना चाहते हैं तो उन्हें पिंक टेडी गिफ्ट करें।

ऑरेंज टेडी

ऑरेंज कलर का मतलब खुशी, क्रिएटिविटी और पैशन से जुड़ा हुआ होता है। ये भी प्रपोज करने का एक अलग तरीका है। अगर आप किसी को प्रपोज करने का प्लान बना रहे हैं तो उन्हें ऑरेंज कलर का टेडी गिफ्ट करें।

व्हाइट टेडी

अपने दोस्त को सफेद रंग का टेडी गिफ्ट करने का मतलब है कि आप पहले से किसी दूसरे व्यक्ति के साथ कमिटेड हैं और सामने वाले के साथ सिर्फ दोस्ती रखना चाहते हैं।

येलो टेडी

आमतौर पर येलो कलर को काफी पॉजिटिव माना जाता है, लेकिन येलो कलर का टेडी गिफ्ट करने का मतलब है कि आप अपने पार्टनर से अब ब्रेकअप करना चाहते हैं।

ब्राउन टेडी

ब्राउन टेडी गिफ्ट करने का मतलब कि आपकी वजह से आपके पार्टनर का दिल टूटा है।

पर्पल टेडी 

पर्पल टेडी गिफ्ट करने का मतलब है कि आपका पार्टनर आपसे अब ब्रेकअप करना चाहता है वो अब आप में इंट्रेस्टेड नहीं है और अब मूव ऑन करने की सोच रहा है।

ये भी पढ़ें :जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स, फोर्ब्स अंडर 30 की लिस्ट में हुईं शामिल; ऐसे किया सेलिब्रेट

Related posts

Kawasaki KLX450R 2022: भारत में Kawasaki की नई Dirt Bike लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

Manoj Singh

Separate Kolhan Estate: झारखंड में क्यों उठता रहा है अलग कोल्हान देश का मुद्दा? जानें आखिर क्या है इस अलगाववाद के पीछे की हकीकत 

Manoj Singh

लालू प्रसाद के साले व पूर्व विधायक Sadhu Yadav को 3 साल की कैद, MPMLA कोर्ट ने सुनाई सजा

Manoj Singh