समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Tadap Box Office Collection Day 2: Ahan Shetty और Tara की लवस्टोरी ‘तड़प’ ने दूसरे दिन भी दिखाया दम

Tadap

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार
बॉलीवुड एक्टर अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में फिल्म तड़प रिलीज हुई। पहले ही दिन अहान शेट्टी और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार शुरुआत की है। पर्दे पर फिल्म को अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की शुरुआती दो दिनों की कमाई को देखकर ऐसा लग रहा है कि अहान शेट्टी की फिल्म हिट रहेगी। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘तड़प’ ने दूसरे दिन (Tadap Box Office Collection Day 2) तकरीबन 4.25 करोड़ की कमाई की है।

दो दिन में ही फिल्म ने 8.25 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली

इस तरह देखें तो महज दो दिन में ही फिल्म ने 8.25 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। फिल्म की जबरदस्त कमाई से मेकर्स बेहद खुश हैं। अब सबकी नजर रविवार पर हैं, दो दिनों की कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म रविवार को 5 करोड़ के करीब बिजनेस जरूर करेगी। बता दें अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ को पूरे देश में 1656 स्क्रीन्स मिले हैं, जबकि दूसरे देशों में 451 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित किया गया है।माना जा रहा है कि ये फिल्म युवाओं को ज्यादा पसंद आ रही है तो छुट्टी के दिन दर्शकों की संख्या में इजाफा होने की उम्मीद की जा रही है।

तेलुगू फिल्म RX100 का हिंदी रीमेक है

‘तड़प’ का पूरा बजट 35 करोड़ रहा है, ऐसे में अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस से अपना प्रॉफिट निकाल लेती है तो इससे अहान शेट्टी के करियर को उड़ान मिल जाएगी। बताते चलें कि तड़प तेलुगू फिल्म RX100 का हिंदी रीमेक है, जो असल में एक असली कहानी से इंस्पायर्ड है। और डिस्क्लेमर ये है कि मैने तेलुगू फिल्म RX100 नहीं देखी। फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। तारा सुतारिया अपनी तीसरी फिल्म में निखरकर सामने आई हैं। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित औक मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।
ये भी पढ़ें : Shefali Jariwala के Titanic pose देते ही चली हवा, Oops Moment पर लोग बोले- ‘Something has been seen’

 

 

Related posts

JK: सेना ने बांदीपुरा में किये दो आतंकी ढेर, एक आतंकी भाजपा नेता का हत्यारोपी

Pramod Kumar

कौन हैं केंद्रीय मंत्री Smriti Irani के दामाद Arjun Bhalla, जो बनेंगे शैनेल ईरानी के पति

Manoj Singh

पुलिस की मुखबिरी के आरोप में जमुई में माओवादियों ने की पिता-पुत्र की हत्या

Pramod Kumar