समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

T20 World Cup: टीम इंडिया को सिडनी में गर्म खाना नहीं मिलने से भड़के खिलाड़ी, प्रैक्टिस वेन्यू पर भी जताई नाराजगी  

image source : social media

T20 World Cup: T20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना दूसरा मुकाबला खेलने के लिए टीम इंडिया सिडनी(sydny T20) पहुंच चुकी है. जहां उसने प्रैक्टिस भी की. लेकिन बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से खबर दी गयी है कि ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को जो नाश्ता परोसा गया,  वह अच्छा नहीं था. बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक , ‘टीम इंडिया को जो नाश्ता दिया गया वह अच्छा नहीं था. उन्हें सिर्फ सैंडविच दिया गया. उन्होंने आईसीसी को भी बताया कि सिडनी में अभ्यास सत्र के बाद दिया गया नाश्ता ठंडा था और अच्छा नहीं था.’

प्रैक्टिस के बाद फलाहार करना पड़ा 

टीम इंडिया ने सिडनी में प्रैक्टिस के बाद फलाहार किया है. ये फलाहार इस वजह से करना पड़ा, क्योंकि उसे वहां प्रैक्टिस के बाद खाने को बढ़िया और गर्म खाना नहीं मिला. खबर है कि भारतीय खिलाड़ी प्रैक्टिस के बाद मिलने वाले खाने से नाखुश थे.

प्रैक्टिस वेन्यू पर भी है नाराजगी  

खाने के अलावा टीम इंडिया के प्रैक्टिस वेन्यू को लेकर भी नाराजगी जताने की खबर है. बताया गया कि टीम होटल से प्रैक्टिस वेन्यू 42 किलोमीटर दूर है, जो कि टीम इंडिया को रास नहीं आ रहा. दरअसल, इतनी दूरी तक ट्रेवल करने के चलते खिलाड़ियों पर थकान के हावी होने का खतरा है.

27 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मैच होना है

बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा, ‘टीम इंडिया ने अभ्यास सत्र नहीं किया, क्योंकि उसे ब्लैकटाउन (सिडनी के उपनगरों में) में अभ्यास स्थल की पेशकश की गई थी, इसलिए उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वह टीम होटल से 45 मिनट की दूरी पर है जहां वे रह रहे हैं.’ भारत अगला मैच नीदरलैंड से खेलेगा. ये 27 अक्टूबर को प्रतिष्ठित सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में मैच होना है.

ये भी पढ़ें : Chhath Puja Special Train 2022: छठ पूजा पर घर जाने का बना रहे हैं प्लान ? रेलवे चला रही ये स्पेशल ट्रेनें

 

 

Related posts

रांची: Congress के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने किया हनी मिढ़ा बुटीक का उद्घाटन, मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक इरफान अंसारी भी थे मौजूद

Sumeet Roy

दुकानें खोलने को लेकर भ्रामक खबरों पर प्रशासन का कड़ा रुख, कहा- किसी तरह की नई गाइडलाइन जारी नहीं की

Manoj Singh

IBPS Clerk recruitment 2021: बैंक क्लर्क भर्ती के लिए बढ़ गई पदों की संख्या, शीघ्र करें आवेदन

Manoj Singh