समाचार प्लस
Breaking खेल देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

T20 WC: पाकिस्तान टीम के लिए बजायीं सानिया मिर्जा ने तालियां, फैंस ने सुनायी खरी-खोटी

Saniya Support Pakistan

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

कुछ साल हुए सानिया मिर्जा ‘कपिल शर्मा शो’ में आयी थीं, वहां उनसे पूछा गया था कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो तो वह किसका समर्थन करेंगीं। उन्होंने तब कहा था- ‘ऑफकोर्स इंडिया’। लेकिन कहने और करने में फर्क होता है। गुरुवार को टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा था, उस दौरान सानिया मिर्जा पाकिस्तान के लिए तालियां बजाती नजर आयीं।

इस बड़े मैच में भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी भी पहुंची थीं। वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम को चीयर  करती  हुई नजर आईं। यह देख  सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा  फूट पड़ा और उनको जमकर ट्रोल कर दिया। मैच के दौरान जब शादाब खान ने स्टीव स्मिथ को आउट किया तब सानिया मिर्जा खड़े होकर स्टैंड में तालियां बजाती  हुई नजर आईं। उनका यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया।

भारत की टेनिस खिलाड़ी का पड़ोसी मुल्क के लिए यह सपोर्ट देखकर भारतीय फैंस आगबबूल हो उठे। फिर फैंस ने सोशल मीडिया पर  सानिया को खरी-खोटी सुना दी। सानिया मिर्जा अपने पति और पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक को चीयर करने पहुंची थीं। शोएब मलिक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर सके।

बता दें, पाकिस्तान टीम का टूर्नामेंट के सफर का अंत हो गया है। पाकिस्तान की टीम दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पराजित होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। पूरे मैच में मजबूत नजर आई बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम मैच गंवा बैठी है।

यह भी पढ़ें: कुछ खास नहीं चल रहा Bigg Boss 15, बीच में बंद हुआ तो सलमान की पॉपुलेरिटी पर लगेगा बट्टा!

Related posts

COVID -19 से कई जिंदगियां बर्बाद, बच्चों का जीवन दांव पर लगा देखना हृदय-विदारक: SC

Manoj Singh

Jharkhand: राज्यपाल ने तेतरी चंद्रवंशी फार्मेसी कॉलेज, विश्रामपुर एवं लक्ष्मी चंद्रवंशी होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज का किया उद्घाटन

Pramod Kumar

Omicron जांच के लिए ICMR-RMRC, डिब्रूगढ़ ने तैयार की Testing KIT, सिर्फ दो घंटे में Detect होगा नया वेरिएंट

Pramod Kumar