समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Sushmita Sen and Lalit Modi: Sushmita Sen और Lalit Modi ने की सगाई? रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

Sushmita Sen and Lalit Modi

Sushmita Sen and Lalit Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर प्यार में हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने सोशल मीडिया पर उनके रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है. इधर ललित मोदी ने उनका और सुष्मिता सेन का रिश्ता ओपन किया और उधर सोशल मीडिया पर खबरों की बाढ़ सी आ गई. सुष्मिता सेन और ललित मोदी के बारे में अब तक बहुत कुछ पढ़ चुके होंगे. पर शायद ही किसी ने एक्ट्रेस की इंगेजमेंट रिंग पर ध्यान दिया होगा. आपने भी नोटिस नहीं किया ना? चलिए अब देख लीजिये.

Sushmita Sen and Lalit Modi

सुष्मिता सेन की हो चुकी है सगाई 

IPL के पूर्व चेयरमैन का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी और सुष्मिता सेन की रोमांटिक तस्वीरों से भरा हुआ है. यहां तक ललित मोदी ने अपनी ट्विटर DP भी सुष्मिता के साथ लगाई हुई है. आलम ये है कि अब हर जगह बस ललित मोदी और सुष्मिता सेन की लव लाइफ का ही जिक्र हो रहा है. ललित मोदी के पोस्ट के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है. पर फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी.

Sushmita Sen and Lalit Modi
image source : social media

इन सारी खबरों के बीच सुष्मिता और ललित मोदी की एक तस्वीर ऐसी भी दिखी, जिसमें पूर्व मिस यूनिवर्स इंगेजमेंट रिंग पहने हुए दिखीं. अब ललित मोदी और सुष्मिता सेन की ऊपर दी गई फोटो पर थोड़ा गौर करिये. पिंक कलर की शर्ट पहने ललित मोदी के बगल ब्लैक कलर के आउटफिट में सुष्मिता मुस्कुराती दिख रही हैं. इसके अलावा उनके हाथ एक बड़ी सी रिंग भी दिख रही है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की सगाई हो चुकी है. क्योंकि ऐसी रिंग अमूनन तभी पहनी जाती है, जब किसी की सगाई हो जाती है. बाकी सच्चाई तो सुष्मिता और ललित मोदी ही बता सकते हैं.

Sushmita Sen and Lalit Modi
image source : social media

ये भी पढ़ें – बिना सरकारी अनुमति के दूसरी शादी की, तो नहीं मिलेगा अनुकंपा पर नौकरी का लाभ

Sushmita Sen and Lalit Modi

 

Related posts

एक ही त्‍योहार नहीं पड़ेगा दो दिन, केंद्र सरकार ने उठाया महत्‍वपूर्ण कदम! जानें मामला

Manoj Singh

Kerala: बाढ़ में भी नहीं रोकी शादी, पतीले में बैठ कर मंडप तक पहुंच दूल्हा-दूल्हन हुए एक दूजे के

Pramod Kumar

Bihar : आकर्षण का केन्द्र बनी मुजफ्फरपुर जेल में बंद नाइजीरियन कैदी की छठ पूजा, छठी मैया से लगाई ये गुहार

Manoj Singh