समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सुनील जाखड़, भावुक हो कहा- यूं ही नहीं छोड़ी पार्टी 

sunil jakhad, photo source social media

कांग्रेस के वरिष्ठ और पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति (PPCC) के पूर्व अध्यक्ष नेता रहे सुनील जाखड़ (sunil jakhar)ने बृहस्पतिवार को बीजेपी में शामिल हो गए हैं. दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में हुए कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई.

कांग्रेस से काफी पुराना था संबंध

इस मौके पर भावुक होते हुए सुनील जाखड़ ने कहा कि उनकी तीन पीढ़ियां कांग्रेस में रह चुकी हैं. उन्होंने कहा कि इस परिवार को यूं ही छोड़ने का निर्णय नहीं लिया. पंजाब को धर्म, जाति आदि के आधार पर बांटने की कोशिश की जा रही थी. उन्होंने यह भी कहा कि पुराना रिश्ता किसी वजह से टूटा.

जेपी नड्डा ने किया स्वागत

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सुनील जाखड़ आज बीजेपी की सदस्यता लेकर, पार्टी में शामिल हुए हैं. मैं अपनी और बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत और अभिनन्दन करता हूं. उन्होंने कहा कि पंजाब में राष्ट्रवादी ताकतों का प्रथम स्थान भाजपा ले रही है. इसलिए आवश्यक होता है कि राष्ट्रवादी विचार रखने वाले सभी लोग बीजेपी से जुड़ें और पार्टी को मजबूती प्रदान करें.

 सबसे पहले समाचार प्लस ने दर्शकों को दी बीजेपी में शामिल होने की खबर

बता दें कि सबसे पहले समाचार प्लस ने बताया था कि सुनील जाखड भाजपा ज्वाइन करेंगे । आज उनकी ऑफिशियल ज्वाइनिंग हो गई।

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का लगा था आरोप 

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पिछले महीने कांग्रेस में सभी पदों से हटा दिये गए जाखड़ ने 14 मई को फेसबुक के जरिए देश की सबसे पुरानी पार्टी को ‘गुड लक और गुडबाय कांग्रेस’ कह दिया था.

फेसबुक के जरिए कही थी पार्टी छोड़ने की बात 

बता दें कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में पिछले महीने कांग्रेस में सभी पदों से हटा दिये गए जाखड़ ने 14 मई को फेसबुक के जरिए देश की सबसे पुरानी पार्टी को ‘गुड लक और गुडबाय कांग्रेस’ कह दिया था. कांग्रेस छोड़ने की घोषणा करते हुए उन्होंने ‘दिल्ली में बैठे’ कुछ नेताओं, खासकर अंबिका सोनी पर हमला किया था और कहा था कि जब तक ऐसे नेताओं से कांग्रेस को मुक्ति नहीं मिलेगी, तब तक वह पंजाब में अपना जनाधार नहीं बना सकती.

 ये भी पढ़ें : अजय मिश्रा की रिपोर्ट भी कोर्ट में पेश, कमल, डमरू, त्रिशूल ने मुस्लिम पक्ष में मचायी खलबली!

Related posts

Jharkhand : Heritage में बदलेगा गुरुजी का आवास, Tender जारी

Manoj Singh

Jharkhand: कृषि क्लस्टर के रूप में विकसित होंगे राज्य के 100 गांव, 58 लाख बिरसा किसानों को समृद्ध करने की दिशा में बढ़े कदम

Pramod Kumar

एक देश, एक कानून: क्या देश में लागू होगा Uniform Civil Code?

Annu Mahli