समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर व्यापार

Summer Appliances Fest: 4,687 रुपये में घर लाएं 1.5 टन का 5-स्टार Split AC, आज है लास्ट डे

Summer Appliances Fest

फरवरी का महीन कुछ ही दिननों में खत्म होने वाला है और फिर गर्मियां आ जाएंगी. अगर आप गर्मी के मौसम की चिलचिलाती धूप में अपने घर को ठंडा रखना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि अमेजन (Amazon) पर 16 फरवरी से Summer Appliances Fest सेल चल रही है जिसमें आपको एसी, कूलर और फ्रिज जैसे कूलिंग डिवाइसेज पर छूट मिल रही है.

1.5 टन का AC, ऐसे घर लाएं 4,687 रुपये में

इस डील में जिस एसी की बात हो रही है, वो Hitachi 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC है. इस एसी को मार्केट में 60,500 रुपये में बेचा जा रहा है लेकिन आप इसे अमेजन से 30% के बाद 42,180 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि आप इसे 4,687 रुपये में कैसे घर लेकर जा सकते हैं तो हम आपको बता दें कि ये एसी 4,687 रुपये की नो-कोस्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध है. आपको नौ महीनों के लिए हर महीने ये कीमत चुकनी होगी.

बिना ईएमआई के ऐसे खरीदें सस्ते में

अगर आप इस एसी को ईएमआई पर नहीं खरीदना चाहते हैं तब भी आपके लिए एक ऑफर है.  60,500 रुपये की कीमत वाले इस एसी पर आपको 30% की छूट मिल रही है जिससे इसकी कीमत 42,180 रुपये हो गई है. अगर आप अपने पुराने एसी के बदले में इसे खरीदते हैं और आपको एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलता है तो आप 5,050 रुपये की बचत कर सकते हैं. इस डील में आपको कई बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं.

Hitachi के इस स्प्लिट एसी के फीचर्स

Hitachi 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC वनटच साइलन्ट फैन स्पीड, सॉफ्ट ड्राइ, सुपर कूल, ऑटो फैन स्पीड और फैन मोड जैसे कमाल के फीचर्स के साथ आता है. इसमें आपको 5,100X का इंवर्टर मिलता है और ये एसी अपने आप ही कमरे के मॉइस्चर को ऐब्सॉर्ब कर लेता है. कॉर्डेड इलेक्ट्रिक वायर से चलने वाला एसी एक 5-स्टार एसी है जो बिजली की भी काफी बचत करता है. अमेजन की ये Summer Appliances Fest 20 फरवरी यानी केवल आज तक ही जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें :जगह-जगह से कट लगी ड्रेस पहनकर Khushi Kapoor ने दिए पोज, हॉटनेस ने किया जाह्नवी को फेल

 

Related posts

Jharkhand: पंचायत चुनाव की अधिसूचना के बाद पंचायती राज विभाग ने निर्वाची पदाधिकारियों से कहा-  कर लें पूरी तैयारी

Pramod Kumar

De Nobili Sindri में 10वीं के छात्र को सहपाठियों ने मार डाला, अभिभावकों में हड़कंप

Manoj Singh

Jharkhand: दो दिन के साहिबगंज दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

Pramod Kumar