समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

दृष्टिबाधित क्रिकेट खिलाड़ी सुजीत मुंडा ने सीएम Hemant Soren से की मुलाकात, CM ने ट्वीट कर दी शुभकामना, कहा-कोई भी लक्ष्य इंसान के हौसले से बड़ा नहीं

image source : social media

टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप में चयनित रांची के खिलाड़ी सुजीत मुंडा (Sujit Munda) ने CM हेमंत सोरेन (Hemant Soren)  से की मुलाकात की. CM ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कोई भी लक्ष्य इंसान के हौसले से बड़ा नहीं। इसी को चरितार्थ किया है अपनी मेहनत और लगन से दृष्टिबाधित टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप खेलने वाली टीम इंडिया में चयनित रांची के युवा खिलाड़ी सुजीत मुंडा ने। आपको अनेक-अनेक बधाई, शुभकामनाएं और जोहार। आप आगे बढ़ते रहें, आपका भाई आपके साथ है।

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने रांची में दिव्यांग क्रिकेट खिलाड़ी सुजीत मुंडा को राजधानी में एक जमीन और घर देने का भरोसा दिलाया है। सीएम हेमंत सोरेन ने मंगलवार को सुजीत मुंडा को अपने आवास पर मिलने के लिए बुलाया था। सुजीत मुंडा ने सीएम को अवगत कराया कि आगामी 4 से 17 दिसंबर तक आयोजित होने वाले ब्लाइंड क्रिकेट टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन टीम इंडिया में हुआ है। सीएम ने सुजीत मुंडा को वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामनाएं देते हुए क्रिकेट किट प्रदान किया।

ये भी पढ़ें : ‘झारखंडी भाषा खतियान संघर्ष समिति’ का गठन, बोले Jairam Mahto- छलावा है 1932 खतियान

 

Related posts

विनोभा भावे यूनिवर्सिटी का 9वां दीक्षांत समारोह, ओरल मेडिसिन एंड रेडियोलॉजी में डॉ सुगंधा वर्मा को मिला गोल्ड मेडल

Sumeet Roy

Bihar: सेवानिवृत्त कर्मचारियों पर सीएम नीतीश मेहरबान, 22 प्रस्तावों पर कैबिनेट की मुहर

Pramod Kumar

Corona India Update : 24 घंटों में 42,015 नये कोरोना संक्रमण के मामलों ने देश को फिर चौंकाया, 3998 मौतों ने डराया

Sumeet Roy