समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने पूल पार्टी में की मस्ती, अंडरवाटर Video Viral

Suhana Khan

सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की तिकड़ी बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे हॉट है. ये तीनों आए दिन पार्टी करती तो कभी शॉपिंग पर साथ जाती नजर आती हैं. हाल ही में ये BFF तिकड़ी पूल पार्टी में चिल करती नजर आई. तीनों ने पूल में जमकर मस्ती करते वीडियो भी बनाए और तस्वीरें भी क्लिक कीं. इस पार्टी की कुछ INSIDE PHOTOS अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

 

बिकिनी पहन बनीं जलपरियां 

इस पूल पार्टी का वीडियो और तस्वीर खुद अनन्या पांडे ने शेयर किए हैं. सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को इस वीडियो में तीनों को बिकिनी पहने देखा जा सकता है. यह तो साफ है कि तीनों ने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया है. ये तीनों ही बिकिनी में एक साथ मस्ती करते हुए जलपरी नजर आ रही हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अंडरवाटर भी की मस्ती

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा है, ‘जहां महिलाएं होती हैं वहां जादू होता है. मेरे आसपास ये जादू रचने के लिए बहुत शुक्रिया. महिला दिवस की शुभकामनाएं.’ इसके साथ अनन्या ने हार्ट इमोजी भी बनाा है. इस पोस्ट में एक वीडियो है जिसमें तीनों हसीनाएं पानी की गहराइयों में मस्ती करती दिख रही हैं.

सुहाना करने वाली हैं डेब्यू?

इस बीच हाल ही में सुहाना को मुंबई में जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. ऐसी अफवाह है कि वह जोया अख्तर की आगामी संगीतमय रोमांटिक फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं. यह इसी नाम की प्रसिद्ध अमेरिकी कॉमिक सीरीज का नेटफ्लिक्स रूपांतरण है.

अब कोलकाता नाइट राइडर्स की कमान भी

इससे पहले, आर्यन खान और सुहाना खान को जूही चावला की बेटी जाह्नवी मेहता के साथ बेंगलुरु में देखा गया था. तीनों 12 फरवरी से 13 फरवरी तक दो दिनों के लिए आयोजित आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में शामिल हुए थे. अब ऐसा लग रहा है कि ये स्टारकिड्स अपने माता-पिता के स्वामित्व वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : Ukrainian Boy Video : रोते-बिलखते अकेले पोलैंड बॉर्डर पर पहुंचा ये बच्चा, VIDEO देख भर आएंगी आंखें

 

Related posts

22 जून से देश में कोरोना की चौथी लहर? आईआईटी कानपुर ने तीसरी लहर की भी की थी भविष्यवाणी

Pramod Kumar

भारत में दस्तक दे चुका है XE, 10 गुणा तेजी से फैलने वाला वेरिएंट लायेगा चौथी लहर? केंद्र ने राज्यों को किया अलर्ट

Pramod Kumar

JPSC मामला : दीपक प्रकाश और बाबूलाल मरांडी ने किया हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत, कहा-चेयरमैन को बर्खास्त करे हेमंत सरकार

Manoj Singh