समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट कपड़ों में खड़े होकर Ileana D’Cruz ने दिए ऐसे पोज, किलर लुक्स देख फैंस भर रहे आंहें

Ileana D'Cruz KILLER POSE

अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड ड्रेसेज की वजह से इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) छाई रहती हैं. आए दिन वो ऐसे-ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि लोग उनके लुक्स के दीवाने हो जाते हैं. इस बार इलियाना ने ट्रांसपेरेंट कपड़े पहनकर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि सोशल मीडिया पर आग लगा दी.

समंदर किनारे पहने ट्रांसपेरेंट कपड़े

इस तस्वीर के पीछे के बैकग्राउंड को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये तस्वीर मालदीव की है. तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग की बिकिनी पहने हुए हैं और उसके ऊपर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का लॉग श्रग पहना हुआ है. ये श्रग ट्रासपेरेंट है जिसमें एक्ट्रेस की बिकिनी साफ दिखाई दे रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

खड़े होकर दे रहीं पोज

इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) समंदर के ऊपर बने लकड़ी के घर के ऊपर खड़ी होकर पोज दे रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का गॉगल्स भी लगाया हुआ है. जिसमें एक्ट्रेस धूप का लुत्फ लेती हुई काफी खुश नजर आ रही हैं.

तस्वीर को इस कैप्शन के साथ किया शेयर

इस तस्वीर को इलियाना (Ileana D’Cruz) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया है. तस्वीर में एक्ट्रेस की अदाएं काफी कातिलाना लग रही हैं. इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस उनके लुक्स के कायल हो गए हैं.

‘अनफेयर एंड लवली’ में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार इलियाना (Ileana D’Cruz) फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने मीरा राव नाम की जर्नलिस्ट का रोल अदा किया था. मूवी में अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे. इलियाना (Ileana D’Cruz) जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ (Unfair And Lovely) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. इसके अलावा इलियाना (Ileana D’Cruz) रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी अहम भूमिकाओं में होंगे.

ये भी पढ़े : IPL 2022: फिर से एक नए लुक में नजर आए MS Dhoni, बने ‘पिताजी’; IPL का नया प्रोमो हुआ रिलीज

 

Related posts

Tokyo Paralympics: सुमित अंटिल ने जेवलिन थ्रो में वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ जीता गोल्ड

Pramod Kumar

Kabul Airport Blast: 100 से अधिक गयीं जानें, ISIS-K ने ली जिम्मेदारी, नयी तैयारी में अमेरिका

Pramod Kumar

Golden Opportunity: बिना परीक्षा पाएं सरकारी नौकरी, ग्रेजुएट युवा करें यहां आवेदन

Manoj Singh