समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Sri Lanka crisis: PM के बिस्तर पर WWE का मजेदार मुकाबला, जमकर हुई पटका -पटकी

image source : social media

Sri Lanka crisis: आर्थिक बदहाली और पिछले कुछ महीनों के राजनीतिक गतिरोध से परेशान लोग शनिवार की सुबह हजारों लोग पहले राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे के घर में घुस गए. और फिर देर शाम प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे के घर में आग लगा दी. शनिवार की सुबह हजारों प्रदर्शनकारी कोलंबो में जमा हो गए. देश की जनता राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे और प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे से इस्तीफे की मांग कर रही है.

प्रदर्शनकारी आवास में दाखिल हो गए

पीएम विक्रमसिंघे इस्तीफा दे चुके हैं, जबकि राजपक्षे 13 जुलाई को अपना पद छोड़ेंगे. राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री पर इस्तीफे का दबाव तब बढ़ा जब प्रदर्शनकारी उनके आवास में दाखिल हो गए. बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति राजपक्षे देश छोड़कर भाग गए हैं. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक राजपक्षे इस्तीफा नहीं देंगे तब तक वे राष्ट्रपति भवन और प्रधानमंत्री आवास में डटे रहेंगे.

image source : social media
image source : social media

राष्ट्रपति भवन और पीएम आवास बना पिकनिक स्पॉट 

प्रदर्शनकारी देश के सबसे सुरक्षित इन ठिकानों में जमकर मजे कर रहे हैं. राष्ट्रपति भवन और पीएम आवास पिकनिक स्पॉट बन गया है. प्रदर्शनकारियों के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे कुकिंग करते, कैरम बोर्ड खेलते दिख रहे हैं. कुछ तो सोफे पर आराम करते भी दिखे.

image source : social media
image source : social media

प्रधानमंत्री के बिस्तर पर WWE की तरह लड़ाई

प्रदर्शनकारियों को बेड पर WWE के रेसलर्स की नकल करते देखा जा सकता है. कुछ नौजवान कथित तौर पर श्रीलंका के प्रधानमंत्री के बिस्तर पर WWF की तरह लड़ाई कर रहे हैं. हम देख सकते हैं कि कुछ युवक एक बंदे को पलंग पर उठाकर पटक रहे हैं जबकि दूसरा लड़का किसी रेफरी की तरह उनकी हार-जीत का फैसला करता दिख रहा है.

ये भी पढ़ें : विजय माल्या को ‘सुप्रीम’ झटका, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- चार हफ्ते में लौटाये 40 मिलियन डालर, वर्ना…

Related posts

A Big Decline In mustard Oil Prices: पेट्रोल सस्‍ता होने के बाद एक और बड़ी राहत, कच्ची घानी सरसों तेल की कीमत में बड़ी ग‍िरावट

Manoj Singh

JPSC परीक्षा में उम्र निर्धारण मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, कोर्ट ने पूछा- पांच वर्षों से नहीं हुई परीक्षा, क्या मिलेगी उम्र सीमा में छूट?

Manoj Singh

लातेहार: चाउमीन विक्रेता गोपाल के क्या खूब चमके सितारे ! Dream11 में जीत ली इतनी बड़ी राशि

Manoj Singh