समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर रोजगार

SAI Recruitment 2022: स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली बंपर भर्तियां, यहां जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

Sports Authority of India

Sports Authority of India Jobs 2022: स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) की तरफ से खेलकूद में करियर बनाने के इच्छुक युवाओं के लिए अच्छी खबर है. स्पोर्ट्स अथॉरिटी ने यंग प्रोफेशनल के 50 पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है और योग्य उम्मीदवार 12 मई 2022 तक स्पोर्ट्स अथॉरिटी की आधिकारिक वेबसाइट sportsauthorityofindia.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. खास बात यह है कि इन पदों पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों को 40000 रुपये से 60000 रुपये प्रति महीना सैलरी दी जाएगी. इस भर्ती के बारे में आपको विस्तार से बता रहे हैं.

भर्ती से संबंधित जरूरी डिटेल

नोटिफिकेशन के मुताबिक स्पोर्ट्स अथॉरिटी ने यंग प्रोफेशनल के 50 पदों के लिए यह भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 12 मई 2020 निर्धारित की गई है. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से स्पोर्ट्स में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा उनके पास संबंधित फील्ड में 1 वर्ष का अनुभव भी मांगा गया है. उम्र सीमा की बात करें तो आवेदकों की अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए. चयनित होने वाले उम्मीदवारों को हर महीने 40-60 हजार रुपए महीने सैलरी दी जाएगी. ज्यादा जानकारी के लिए आप वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी देख सकते हैं.

ऐसे कर सकते हैं आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवारों को सबसे पहले स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया की वेबसाइट sportsauthorityofindia.nic.in पर जाना होगा. यहां उन्हें करियर सेक्शन में इस भर्ती का नोटिफिकेशन मिल जाएगा. नोटिफिकेशन में पदों की संख्या, शैक्षणिक योग्यता, उम्र सीमा, आवेदन शुल्क और चयन की प्रक्रिया समेत विस्तृत जानकारी मिल जाएगी. सभी उम्मीदवार आवेदन से पहले नोटिफिकेशन को अच्छी तरह जरूर पढ़ लें. आवेदन फॉर्म में गलती होने पर यह निरस्त किया जा सकता है. इसलिए फॉर्म भरते समय विशेष सावधानी बरतें.

BOI Recruitment 2022: बैंकिंग सेक्टर में करियर बनाने का सुनहरा मौका, 594 पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Related posts

Bihar News: अब Postman घरों में जाकर जमा करवाएंगे होल्डिंग टैक्स, बिजली और टेलीफोन का बिल

Manoj Singh

नये राजनीतिक मोड़ पर कैप्टन अमरिंदर, अमित शाह से 40 मिनट लंबी चली बैठक के मायने?

Pramod Kumar

पूर्व स्टार क्रिकेटर Yuvraj Singh बने पापा, वाइफ Hazel Keech ने दिया बेटे को जन्म

Manoj Singh