समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Spider-Man: No Way Home ने तोड़े रिकॉर्ड्स, इतनी रकम बटोरकर बनीं सबसे बड़ी फिल्म!

Spider-Man: No Way Home

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड- बिहार 

टॉम हॉलैंड (Tom Holland) स्टारर फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) कमाई के मामले में दुनिया भर में साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिसमस के दिन यह 1 अरब डॉलर का आंकड़ा पार करने के लिए तैयार है.

11 दिन में की बेशुमार कमाई

यह 1 अरब डॉलर की रकम भारतीय रुपए के हिसाब से तकरीबन 70 लाख करोड़ रुपए होती है. 11 दिनों में यह दुनिया के सबसे बड़े बॉक्स-ऑफिस बाजार चीन के बिना भी अरबों डॉलर के क्लब में शामिल होने वाली महामारी के बाद की की पहली रिलीज बन गई है.

गुरुवार को हई इतनी कमाई

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ (Spider-Man: No Way Home) ने गुरुवार को घरेलू स्तर पर 29.3 मिलियन डॉलर कमाए, जिससे इसकी सात दिन की कमाई 385.8 मिलियन डॉलर हो गई, जो अब तक की तीसरी सबसे बड़ी सात दिन की कमाई है.

इस मामले में भी मारी बाजी

‘स्पाइडर-मैन’ फ्रैंचाइजी के तहत इस फिल्म ने सात दिन में सबसे अधिक पैसे कमाए हैं. साथ ही यह दिसंबर में 7 दिनों के अंदर सबसे अधिक कमाई करने वाली सुपरहिरो फिल्म भी बन गई है.

ये फिल्म देगी टक्कर

इस बीच, ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस’ ने बुधवार को 6.4 मिलियन डॉलर और गुरुवार को उत्तरी अमेरिका के 3,552 स्थानों से 4.1 मिलियन डॉलर कमाए. इस फिल्म ने दो दिन के लिए कुल 10.5 मिलियन डॉलर की कमाई की. इस सप्ताह के अंत में कुल सात नई फिल्में रिलीज हुईं, जिनमें ‘द किंग्स मैन’, ‘द टेंडर बार’, ‘ए जर्नल फॉर जॉर्डन’, ‘अमेरिकन अंडरडॉग’ और ‘लिकोरिस पिज्जा’ शामिल हैं. लेकिन उनमें से कोई भी ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ के करीब भी नहीं पहुंच सकी, जिसने पिछले वीकेंड में 260 मिलियन डॉलर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.

ये भी पढ़ें :  देश में हर दिन बढ़ रहा ओमिक्रॉन का खतरा, पाबंदियां लगाने में भी राजनीति दिखा रहे हैं राज्य
Spider-Man: No Way Home

Spider-Man: No Way Home

Related posts

फिल्म ‘Shershaah’ का ट्रेलर रिलीज, Siddharth Malhotra शहीद विक्रम बत्रा के रोल में आएंगे नज़र

Sumeet Roy

 Jharkhand Lockdown Extended: झारखंड में फिर बढ़ीं कोरोना की पाबंदियां, जानिए Guidelines की Detail

Sumeet Roy

Jharkhand News : राज्य में 3 करोड़ कोविड डोज पूरे, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने लोगों से की अपील- टीकाकरण अभियान में लें हिस्सा

Manoj Singh