समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव, कई कांग्रेसी भी चपेट में, हेमंत, अविनाश, ठाकुर, आलमगीर, शहजाह आये हैं मिलकर

Sonia Gandhi Corona positive, many Congressmen are also in the grip, Jharkhandi leaders have come together

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस –झारखंड-बिहार

देश की राजधानी दिल्ली से खबर आयी है कि कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी कोरोना पॉजिटिव हो गयी हैं। बताया यह भी जा रहा है कि उनके सम्पर्क में आने वाले कुछ कांग्रेसी नेता भी कोरोना संक्रमित हो गये है। ऐसे में सवाल यह उठता है कि हाल में झारखंड के कई कांग्रेसी नेता और खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी सोनिया गांधी से मिलकर झारखंड लौटे हैं। राज्यसभा उम्मीदवार को लेकर सोनिया गांधी से हेमंत सोरेन की लम्बी मुलाकात भी हुई थी। झारखंड लौटने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ताबड़-तोड़ कार्यक्रमों में भाग भी ले रहे हैं। बुधवार को कृषि सेवा के जेपीएससी पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र देने के लिए काफी लम्बा कार्यक्रम भी आयोजित कर चुके हैं। इस समारोह में उनसे सबसे निकट कृषि मंत्री कांग्रेस के बादल पत्रलेख भी थे।

राज्यसभा उम्मीदवार को लेकर जब झारखंड महागठबंधन में आपाधापी मची हुई थी तब कांग्रेस नेता लगातार सोनिया गांधी के सम्पर्क में रहे हैं। इन कांग्रेसी नेताओं में झारखंड के कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे, झारखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, मंत्री आलमगीर आलम और शहजाद अनवर प्रमुख हैं।

अब तो चर्चा यह होने लगी है कि इन नेताओं को भी सावधानी बरतने की जरूरत है। क्योंकि देश में कोरोना का प्रकोप फिर से बढ़ने लगा है। पिछले 24 घंटे में ही कोरोना संक्रमण में 35 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। पिछले 24 घंटे में 3712 कोरोना के नये केस सामने आये हैं। जैसी की पहले आशंका जतायी जा चुकी है कि भारत में जून महीने में कोरोना की चौथी लहर फैलनी शुरू होगी और अक्टूबर महीने तक इसका प्रकोप रहेगा।

यह भी पढ़ें: जाति आधारित जनगणना के लिए बिहार तैयार, लेकिन भाजपा को सता रहा ‘कुछ’ और भय

Related posts

YBN University में छात्राओं ने दी रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति, मनमोहक गीत संगीत व नृत्य से श्रोता हुए मंत्रमुग्ध

Manoj Singh

Gyanvapi: अजय मिश्रा की रिपोर्ट भी कोर्ट में पेश, कमल, डमरू, त्रिशूल ने मुस्लिम पक्ष में मचायी खलबली!

Pramod Kumar

Andhra Pradesh Accident: तिरुपति में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 7 की मौत, 45 घायल

Sumeet Roy