समाचार प्लस
Breaking Uncategories गुमला फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Gumla: कलयुगी बेटे ने शराब के लिए लाठी से पीट-पीटकर ली अपनी मां कि जान, मामले कि जांच में जुटी पुलिस  

Gumla

Jharkhand: Gumla में जहरीले शराब का आतंक लगातार जारी है. नशे की हालत में बेटा ने अपनी मां को पिट-पिटकर मौत के घाट उतार दिया. आज एक बेटे ने अपनी मां की हत्याकर दूध के कर्ज को भी कलंकित कर दिया.

घटना Gumla जिला के चैनपुर प्रखंड के रामपुर पंचायत के बैरटोली गांव की है. जहां कलयुगी पुत्र ने अपने ही मां सोसन तिग्गा (40 वर्षीय) की लाठी से पिट-पिटकर निर्मम हत्या कर दी. वहीं आरोपी पुत्र शुबोध तिग्गा घटना के बाद से फरार है.

जानकारी के अनुसार घटना देर रात की बताई जा रही है. ग्रामीणों ने बताया की शुबोध तिग्गा हमेशा शराब की नशे में अपनी मां के साथ झगड़ा करता था. घटना की रात आरोपी ने शराब पिने के लिए अपनी मां से पैसे की मांग की और उसकी मां के द्वारा पैसा नहीं देने पर नशे की हालत में डंडे से पिटकर युवक ने अपनी मां कि हत्या कर दी.

वहीं  घटना से पुरे गांव में शोक का लहर है. उधर ग्रामीणों ने हत्यारे पुत्र के खिलाफ पुलिस प्रशासन से कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. मौके पर पहुंचे चैनपुर थाना प्रभारी अमित चौधरी ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें: Jharkhand : बिना साझा कार्यक्रम चल रही साझी सरकार, क्या हैं चुनौतियां

Related posts

Pornography Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मिली जमानत, 19 जुलाई से थे हिरासत में

Manoj Singh

UP Election 2022: JDU ने जारी की 26 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

Manoj Singh

पिता और चाचा हर रोज़ करते हैं रेप, पैसे की लालच में मां भी जबरन कराती है गंदा काम, लड़की की आपबीती सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे

Sumeet Roy