समाचार प्लस
Breaking बिहार

लखीसराय के बड़हिया में एक करोड़ 67 लाख कीमत के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय के बड़हिया में एक करोड़ 67 लाख कीमत के गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार

आत्मानंद सिंह/ समाचार प्लस झारखंड -बिहार

लखीसराय जिले के बड़हिया थाना अंतर्गत जैतपुर गांव में देर रात्रि छापेमारी के दौरान गांजा बरामद किया गया. इस संबंध में लखीसराय के पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुख्यात तस्कर रोशन सिंह द्वारा भारी मात्रा में गांजे की तस्करी करने की योजना है, जिसे तिरासी गांव टोला में छुपा कर रखा गया है और अब किसी दूसरे जगह पर भेजने की फिराक में है. उक्त सूचना पर तत्काल एक टीम गठित करते हुए पुलिस अवर निरीक्षक थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह के नेतृत्व में रोशन सिंह के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की गई. उसी क्रम में रोशन सिंह के सहयोगी पिंटू महतो उर्फ बाघा, पाली महतो, प्रकाश महतो घर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान गांजे की बरामदगी की गई है.

ज्ञात हो कि पिंटू महतो के घर से 283. 190 किलो पाली महतो के घर से 565.900 किलो प्रकाश महतो के घर से 283. 190 किलो गांजा बरामद किया गया. गठित टीम में संजय कुमार सिंह पुलिस निरीक्षक कृपाशंकर शुक्ला, शामिल थे.

औरंगाबाद में 97 किलो डोडा चूर्ण के साथ महिला समेत 3 धराये

औरंगाबाद में 97 किलो डोडा चूर्ण के साथ एक महिला समेत नशे के 3 कारोबारियों को धर दबोचा गया है. नगर थाना क्षेत्र के रामबांध में की गयी कार्रवाई में पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है. सदर एसडीओ विजयंत ने बताया कि पलामू से डोडा की खेप दिल्ली ले जाए जाने की सूचना उन्हें मिली थी जिसके बाद एक टीम का गठन कर रामबांध के पास एक होटल में कार्रवाई की गयी, जहां तीनों को डोडा चूर्ण के साथ धर दबोचा गया है.

ये भी पढ़ें : JPSC परीक्षा में उम्र निर्धारण मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, कोर्ट ने पूछा- पांच वर्षों से नहीं हुई परीक्षा, क्या मिलेगी उम्र सीमा में छूट?

 

Related posts

Lakhimpur-Khiri: अबकी बार ‘बटेर’ विपक्ष के ‘हाथ’, डैमेज कंट्रोल भी नहीं कर पा रहे योगी

Pramod Kumar

संचार मंत्रालय का ऐलान, अब Postman घर आकर करेंगे आधार कार्ड में मोबाइल नंबर Update

Manoj Singh

बोकारो थर्मल प्लांट में बिजली उत्पादन ठप

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.