समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर लोहरदग्गा

Lohardaga में मंगेतर से मिलने गई युवती के साथ छह हैवानों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

image source : social media

झारखंड के लोहरदगा (Lohardaga) जिले में सामूहिक दुष्कर्म की एक शर्मनाक घटना सामने आई है. मंगेतर से मिलने आई युवती के साथ आधा दर्जन दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म (gang rape) किया. युवती के साथ दरिंदगी की यह घटना झारखंड के लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र में हुई है.

इस मामले को लेकर युवती ने धारा 341, 323, 504, 376डी, 34 के तहत अज्ञात युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कुडू थाना पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई है. आरोपितों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

शनिवार (24 दिसंबर) की शाम पीड़ित युवती अपने मंगेतर से मिलने के लिए कुडू थाना क्षेत्र के कोलसिमरी दोहर आई थी. वहां वह मंगेतर के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी, तभी आधा दर्जन की संख्या में वहां पहुंचे युवकों ने युवती के मंगेतर को पीटकर भगा दिया. युवती को खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

इस वारदात के बाद युवती किसी तरह से उनके चंगुल से निकलकर अपने गांव पहुंची और इसकी जानकारी स्वजनों को दी. इसके बाद स्वजनों के सहयोग से युवती कुडू थाना पहुंची और मामले की जानकारी देते हुए आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का प्राथमिकी दर्ज कराई. युवती का मेडिकल जांच लोहरदगा सदर अस्पताल में कराया गया.

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी ने की साल की आखिरी ‘मन की बात’, Coronavirus को लेकर देशवासियों को किया आगाह

Related posts

Uttarakhand Election Results 2022 Live Updates: CM पुष्कर धामी हारे, खटीमा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी ने 6 हजार वोटों से हराया

Sumeet Roy

Jamshedpur: पीएम मोदी ने उत्तराखंड से किया नवनिर्मित पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का वर्चुअली उद्घाटन

Pramod Kumar

Budget 2023 में अबकी बार इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने वालों की बहार! सरकार छूट देने पर कर रही विचार

Pramod Kumar